Breaking News featured यूपी

प्रतापगढ़ में दिखी अपना दल विधायक की गुंडई, टोल कर्मियों की हुई पिटाई

प्रतापगढ़ में दिखी अपना दल विधायक की गुंडई, टोल कर्मियों की हुई पिटाई

प्रतापगढ़: विधायक जनता के प्रतिनिधि और सेवक होते हैं, लेकिन अक्सर उनका व्यवहार सवालों के घेरे में आ जाता है। अपना दल विधायक आरके वर्मा की हरकत इसी सवाल को खड़ा करती है।

टोल कर्मी पर हुए विधायक जी नाराज

सभी सुख सुविधाओं से युक्त विधायक का पद कई बार आम लोगों के लिए बड़ी सिरदर्दी का कारण बन जाता है। मामला प्रतापगढ़ के एक टोल बूथ का है, जहां आरके वर्मा अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे।

टोल देने के मामले में कर्मियों से कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद विधायक जी की गुंडई देखने को मिली। अपने समर्थकों की मदद से टोल कर्मियों की जमकर पिटाई की गई। टोल बूथ पर तोड़-फोड़ करके सभी ने अपना गुस्सा जाहिर किया।

अपना दल के हैं विधायक

विधायक जी अपने काफिले के साथ जैसे टोल प्लाजा पर पहुंचे, उनकी गाड़ी को रुकवा दी गई। गाड़ी पर पुराना पास लगा हुआ था, इसी बात पर विधायक आरके शर्मा नाराज हो गए और गाड़ी से उतर गए।

खबरों में यह भी आया कि वह टोल बूथ पर समर्थकों की गाड़ी को भी टोल फ्री करवाने में नाकाम रहे। इसी के बाद उन्हें अलग रूप में देखा गया। भारी समर्थक बल के साथ पहुंचे विधायक जी टोल कर्मियों पर बरस पड़े।

मारपीट में विधायक के गनर भी पीछे नहीं रहे, उन्होंने भी जमकर टोल कर्मियों को पीटा। यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई, इसके बाद विडियो भी वायरल हो गया। आरके वर्मा विश्वनाथगंज से विधायक हैं। विधायक आरके वर्मा अपना दल से आते हैं।

वायरल वीडियो में इसके बाद विधायक के गनर और समर्थकों ने टोल कर्मियों को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के बाद बिना टोल चुकाए सभी गाड़ियां आगे बढ़ गईं।

Related posts

बीएचयू मामला: पीएम को ज्ञापन सौंपने जा रहे थे छात्र, पुलिस ने हिरासत में लिया

Pradeep sharma

जानिए: क्यों भारत के आजाद होने के दो दशक बाद आजाद हुआ था गोवा

Rani Naqvi

नीतीश कुमार का मंत्रिमंडल तैयार, बीजेपी के 12 और जेडीयू के 14 मंत्रियों ने ली शपथ

Pradeep sharma