September 17, 2021 11:37 am
featured यूपी

फतेहपुर: कलेक्ट्रेट में अपना दल कमेरावादी की जोरदार नारेबाजी

फतेहपुर: कलेक्ट्रेट में अपना दल कमेरावादी की जोरदार नारेबाजी

फतेहपुर: केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए अपना दल कमेरावादी ने जिलाधिकारी कार्यालय में जोरदार नारेबाजी करते हुए उप जिलाधिकारी प्रह्लाद सिंह को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान जिलाध्यक्ष सत्य नारायण पटेल, एडवोकेट बाबू राम वर्मा, सुशीला सिंह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पटेल नगर की ओर से कलेक्ट्रेट की ओर आ रहे पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़क और परिसर में खूब नारेबाजी की। नारेबाजी कर रहे कार्यकताओं ने सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए कहा, नीट परीक्षा में ओबीसी वर्ग को उचित स्थान मिले।

साथ ही 69000 शिक्षक भर्ती के दौरान हुए ओबीसी छत्रों को प्रतिनिधित्व दिया जाए। अपना दल कमेरावादी ने दिए गए ज्ञापन में कहा, उत्तर प्रदेश और केंद्र में होने वाली सभी प्रकार की भर्तियों और प्रवेश परीक्षा में ओबीसी के 27 प्रतिशत आरक्षण को लागू किया जाए। जिससे ओबीसी वर्ग को उनका अधिकार मिल सके।

जिला अध्यक्ष ने राष्ट्रपति से अपील करते हुए कहा कि उनकी पार्टी केंद्र-राज्य सरकार की ओबीसी नीतियों के खिलाफ दुष्चक्र की निंदा करती है। सरकार ने नीत परीक्षा में उचित प्रतिनिधित्व न देकर हजारों छात्रों के साथ खिलवाड़ किया है। ज्ञापन में मामले पर ध्यान देते हुए उचित निर्णय लेने की अपील की है। साथ ही साथ अपना दल कमेरावादी ने चेतावनी देते हुए कहा कि, मांगे पूरी नही हुई तो ओबीसी को न्याय दिलाने के लिए उनकी पार्टी सड़क पर उतर कर आंदोलन करेगी। जिसकी पूरी जिम्मेदारी केंद्र और राज्य सरकार की होगी। प्रदर्शन के दौरान अच्छेलाल कुशवाहा, गोवर्धन सिंह पटेल, अमरपाल, अंकित कुमार, शशि कपूर, अर्पित कुमार, अशोक, विजय कुमार, अमित पटेल, जितेंद्र कुमार, अरुण कुमार सहित कई महिलाएं और अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

बजट सत्र 2017 : आज पेश होगा आर्थिक सर्वेक्षण

piyush shukla

मंदी, अर्थव्यवस्था को प्रभावित करने वाली सरकारी निष्क्रियता: मनमोहन

Trinath Mishra

तिहाड़ जेल में कश्मीरी झेल रहे प्रताड़ना, महबूबा ने गृह सचिव को किया तलब

Breaking News