WhatsApp Image 2021 07 13 at 7.21.31 PM प्रदेशव्यापी आंदोलन के लिए कसी कमर

लखनऊ। समाजवादी पार्टी द्वारा 15 जुलाई को बुलाए गए प्रदेश व्यापी प्रदर्शन को लेकर तैयारियां तेज हो गईं हैं। लखनऊ इकाई ने भी मंगलवार को बैठक कर आंदोलन की रणनीति तैयार की। कैसरबाग स्थित समाजवादी पार्टी नगर कार्यालय पर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मासिक बैठक आहूत की गयी। बैठक की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित तथा संचालन महासचिव सौरभ सिंह यादव ने किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए नगर अध्यक्ष ने आगामी 15 तारीख़ को होने वाले प्रदेश व्यापी प्रदर्शन में लखनऊ नगर कार्यकर्ताओं को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने बताया कि संघर्षों के इस दौर में साथ देने वाला हर एक साथी उनके परिवार के सदस्य की भाँति है।

WhatsApp Image 2021 07 13 at 7.21.30 PM 1 प्रदेशव्यापी आंदोलन के लिए कसी कमर

सुशील दीक्षित ने हर साथी को, ज़रूरत पड़ने पर हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। अध्यक्ष ने झंडा लगाओ सरकार बनाओ अभियान की सफलता एवं इसकी प्रदेश व्यापी तारीफ़ एवं चर्चा के लिए सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

उन्होंने सभी विधानसभा अध्यक्षों को भी बूथ कमेटियाँ जमा करने के लिए बधाई दी। साथ ही कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया कि वे आदर्श राजनेता की भाँति अपने अंदर के अहम को त्याग कर जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहें।

बैठक का संचालन कर रहे महासचिव सौरभ सिंह यादव ने सभी कार्यकर्ताओं से अनुशासन में रहकर निर्देशों का पालन करने का आह्वान किया और प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील की।

WhatsApp Image 2021 07 13 at 7.21.30 PM प्रदेशव्यापी आंदोलन के लिए कसी कमर

बैठक में उपाध्यक्ष अहमर शफ़ी बबलू, कोषाध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी मधुप सिंह यादव, सचिव सुधा जैसवार, अपर्णा शुक्ला, आदेश यादव, मनोज चौरसिया, विवेक सोनकर, उमेश यादव, विधान सभा अध्यक्ष सर्वर अली, पार्षद शैलेंद्र सिंह बल्लू, अन्य- हिमांशु तिवारी, शफ़ात हुसैन, जितेंद्र यादव, महबूब अली, इज़हार बेग, ज़ीनत कौसर, शीला यादव एवं तमाम कार्यकर्ता शामिल हुए।

वहीं दूसरी ओर लखनऊ पश्चिम की और नगर कार्यालय पर महिला सभा की भी मासिक बैठक की गयी। नगर अध्यक्ष के निर्देशानुसार पश्चिम विधान सभा की बैठक की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष ज़फ़र इक्राम ने की और महिला सभा की बैठक की अध्यक्षता महिला सभा अध्यक्ष किरन पांडे ने की।

विधान सभा की बैठक में नगर कमेटी के पूर्व विधायक रेहान नईम, मनीष यादव (JMT सदस्य), इरशाद अहमद गुड्डू, ताराचंद यादव, राज कुमार सिंह राजा, अवनीश यादव, अज़ीम अहमद, रामाधार यादव एवं तमाम अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

वसीम रिजवी के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश, जानिए क्‍या है मामला

Previous article

सभी संगठन एकदूसरे के पूरक बनकर कार्य करें: मोहन भागवत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.