September 25, 2022 7:43 pm
featured मनोरंजन

कन्हैया कुमार पर कार्यवाई करने को लेकर दिल्ली सरकार की मंजूरी पर केजरीवाल पर भड़के अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप कन्हैया कुमार पर कार्यवाई करने को लेकर दिल्ली सरकार की मंजूरी पर केजरीवाल पर भड़के अनुराग कश्यप

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार ने राजद्रोह के 4 साल पुराने एक मामले में JNU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और 9 अन्य लोगों पर मुकदमा चलाने के लिए दिल्ली पुलिस को मंजूरी दे दी है. अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कन्हैया कुमार पर राजद्रोह के मुकदमे को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है. सोशल मीडिया पर अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अनुराग कश्यप  ने अपने ट्विटर हैंडल से केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा, “महाशय अरविंद केजरीवाल जी, आपको क्या कहें.”

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने आगे कहा, “स्पाइनलेस तो प्रशंसा है, आप तो हैं ही नहीं, कितने में बिके?” अनुराग कश्यप ने यह प्रतिक्रिया कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दी. कन्हैया कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था, “दिल्ली सरकार को सेडिशन केस की परमिशन देने के लिए धन्यवाद. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और सरकारी वकीलों से आग्रह है कि इस केस को अब गंभीरता से लिया जाए, फॉस्ट ट्रैक कोर्ट में स्पीडी ट्रायल हो और TV वाली ‘आपकी अदालत’ की जगह कानून की अदालत में न्याय सुनिश्चित किया जाए. सत्यमेव जयते.” अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि फरवरी 2016 में दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में कथित रूप से देश विरोधी नारे लगाने का मामला सामने आया था. इस मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र संघ के अध्यक्ष रहे कन्हैया कुमार, उमर खालिद (Umar Khalid), अनिर्बान भट्टाचार्य समेत 10 लोगों के खिलाफ़ दिल्ली पुलिस ने देशद्रोह के आरोप में चार्जशीट दायर की है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जनवरी 2019 में चार्जशीट दाखिल की थी.

Related posts

सचिन पायलट के साथ उनके सभी विधायकों पर गिरी गाज, जाने क्या बोले रणदीप सुरजेवाला

Rani Naqvi

Australia Team In T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का एलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिली जगह

Rahul

मोदी की नोटबंदी बीजेपी को 2019 लोक सभा चुनाव में पड़ सकती है भारी

mahesh yadav