featured मनोरंजन

अनुपम खेर की मां समेत भाई-भाभी को हुआ कोरोना, कोकिलाबेन अस्पाल में भर्ती

अनुपम खेर अनुपम खेर की मां समेत भाई-भाभी को हुआ कोरोना, कोकिलाबेन अस्पाल में भर्ती

दुनिया और देश दोनों में कोरोना वायरस ने अपना कहर बरसाया हुआ है। देश में आम लोगों से लेकर राजनेता और फिल्मी सितारे तक इस वायरस का शिकार हो चुके हो चुके हैं।

मुंबई। दुनिया और देश दोनों में कोरोना वायरस ने अपना कहर बरसाया हुआ है। देश में आम लोगों से लेकर राजनेता और फिल्मी सितारे तक इस वायरस का शिकार हो चुके हो चुके हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। वहीं एश्वर्या और जया बच्चन की रिपॉर्ट नेगेटिव आई है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक के बाद अब अनुपम खेर के घर में कोरोना पॉजिटिव पाए गएं हैं। अनुपम खेर की मां दुलारी को कोरोना हुआ है इसकी जानकारी अनुपम खेर ने खुद अपने ट्विट हैंडल पर दी है। अनुपम खेर ने वीडियो जारी कर कहा कि मां को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तमाम सावधानियां बरतने के बाद अनुपम खेर के भाई और भाभी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

https://www.bharatkhabar.com/jk-police-arrested-tehreek-e-hurriyat-chairman/

वहीं अनुपम खेर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए यह भी कहा कि उन्होंने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है और उनका रिपोर्ट नेगेटिव आया है। बता दें की अभी हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने सबको हिला दिया है। बिगबी के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना के चपेट में आए हैं। आपको बता दें की कोरोना की मार कई सेलेब्स और उनके घरवाले झेल चुके हैं। यकीनन ये वक़्त मनोरंजन जगत के लिए मुश्किल साबित हो रहा है।

 

Related posts

ललित कुमार ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी की ली सदस्यता, कई ओर लोग भी शामिल

Rahul

किसानों की मौत के मामले में लखीमपुर जा रही प्रियंका गांधी को पुलिस ने लिया हिरासत

Neetu Rajbhar

नोएडा पुलिस ने प्लाटून कमांडर राजीव कुमार को हिरासत में लिया

Trinath Mishra