kapil कपिल देव के नये लुक ने 'गंजों की महफिल' के उड़ा दिए होश..

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता ही रहता है जिसकी वजह से कुछ लोग फैमस हो जाते हैं तो कुछ नामी हस्तियों पर मजे लेना का लोगों को मौका मिल जाता है। ऐसा ही कुछ देश के जाने-माने क्रिकेटर कपिल देव के नये लुक को लेकर हो रहा है। दरअसल कपिल देव गंजे हो गये हैं और उनके इसी लुक पर लोग अब सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बना रहे हैं और खूब जोक्स बनाकर कमेंट कर रहे हैं।

 

Anupam Kher 1 कपिल देव के नये लुक ने 'गंजों की महफिल' के उड़ा दिए होश..
अब सोशल मी़डिया पर कुछ हो और बॉलीवुड स्टार अनुपम खैर चुप रहें ऐसा तो हो नहीं सकता । कपिल देव का जैसे ही बोल्ड लुक अनुपम खैर ने देखा वैसे ही वो अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाये और कुछ ऐसा बोल गये जिसकी वजह से कपिल देव सूर्खियों में आ गये।
कपिल देव के बिना बाल और फ्रेंच कप दाढ़ी को देखकर अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने कपिल देव के बोल्ड लुक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- मेरे प्रिय मित्र कपिल देव अब गंजे हो गए हैं। फैशन के मुताबिक इसे शेव्ड भी कहते हैं… मैं हमेशा कहता हूं कि इस दुनिया में दो तरह के आदमी होते हैं- गंजे और भविष्य में गंजे होने वाले। क्लब में आपका स्वागत है। गंजों की महफिल में आपका “बालों रहित” स्वागत है।

https://www.bharatkhabar.com/how-to-handled-wife-and-girlfriend/

 

आपको बता दें इन दिनों लॉकडाउन के चलते बड़े-बड़े सेलिब्रेटी अपने लुक के साथ की कई सारे प्रयोग कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच शेयर कर रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही अनुष्का शर्मा ने भी विराट के बाल काटते हुए वीडियों शेयर की थी और अब कपिल देव के नये बोल्ड ने उनके फैंस को खुश कर दिया है। और लोगों को मिम्स बनाने का मौका दे दिया है।

उत्तराखंड में  बजाज, टाटा मोटर्स, अशोका लेलैंड, महिंद्रा एंड महिंद्रा समेत कई कंपनियों मिली काम करने की मंजूरी

Previous article

दूरदर्शन देहरादून द्वारा कक्षा 9,10 और 12 के तीन विषयों के व्याख्यान से संबंधित तीन एपिसोड का किया जाएगा प्रसारण: मीनाक्षी सुंदरम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in खेल