BharatKhabar.Com

अररिया: देश विरोधी नारों का आया सच सामने, BJP-RJD में मचा घमासान

बिहार उपचुनाव में आरजेडी को मिली जीत के बाद पूरे राज्य में खूब जश्न मनाया जा रहा है, लेकिन इस सब के बीच आरजेडी पर लगे इल्ज़ाम सच साबित होते नज़र आ रहे हैं। दरअसल बीजेपी पहले ही कह रही कि यदि चुनाव में आरजेडी की जीत होती है तो अररिया आतंकियों का अड्डा बन जाएगा, और अब जब पाकिस्तान का नारा लगाते लोगों का यह वीडियो सामने आया है तो बिहार में आरजेडी और बीजेपी के बीच सियासी लड़ाई और गहरा गई है।

 

गौरतलब है कि आरजेडी उम्मीदवार सरफराज आलम को मिली जीत के बाद लोग उनके घर के सामने खूब जश्न मनाया, जिसमें देश विरोधी नारा लगाते नज़र आ रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद आरजेडी इसे बीजेपी की ही साजिश करार दिया है। हालंकि पुलिस वीडियो की छानबीन कर रही है और तीन पर मामला दर्ज कर दिया गया है जिनमें से 2 की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

 

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आरजेडी की जीत को खतरनाक बताते हुए कहा था कि अररिया अब आतंकवादियों का गढ़ बन जाएगा। अररिया केवल सीमावर्ती इलाका नहीं है। यह सिर्फ नेपाल और बंगाल से भी जुड़ा नहीं है। एक कट्टरपंथी विचारधारा को उन्होंने जन्म दिया है। यह बिहार के लिए ही नहीं देश के लिए खतरा होगा।

 

Exit mobile version