September 29, 2021 12:47 am
featured यूपी

प्रयागराज में एंटी करप्शन एंटी क्राइम इंटेलिजेंस फोर्स का हुआ गठन

प्रयागराज में एंटी करप्शन एंटी क्राइम इंटेलिजेंस फोर्स का हुआ गठन

प्रयागराज: अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए लगातार कई कदम उठाए जाते रहे हैं। इसी कड़ी में जनपद प्रयागराज के अंदर अपराधों के खिलाफ लड़ने के लिए कुलदीप मिश्रा के अध्यक्षता में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। रामबाग स्थित होटल एसेंस में एंटी करप्शन एंटी क्राइम इंटेलिजेंस फोर्स के कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

कार्यक्रम के दौरान एंटी करप्शन एंटी क्राइम इंटेलिजेंस फोर्स के चेयरमैन विवेक कुमार श्रीवास्तव के द्वारा डॉ. सुशील पांडे व युवा समाजसेवी कुलदीप मिश्रा को जिला अध्यक्ष प्रयागराज नियुक्त किया गया। विवेक कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि एंटी करप्शन एंटी क्राइम इंटेलिजेंस फोर्स राष्ट्र को समर्पित एक ट्रस्ट है, जिसके कार्यकर्ता संगठन द्वारा लॉयन फोर्स के नाम से जाने जाते हैं।

यह समाज के लिए हर समय हर पल सेवा भाव के साथ कार्य करने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि लॉयन फोर्स के लोग क्राइम और करप्शन के खिलाफ हर संभव लड़ाई लड़ते हैं। उन्होंने कहा कि समाज को क्राइम और करप्शन मुक्त करके रहेंगे इसके लिए हमारे योद्धा हर प्रकार से मजबूती के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करेंगे।

WhatsApp Image 2021 08 05 at 11.32.58 AM प्रयागराज में एंटी करप्शन एंटी क्राइम इंटेलिजेंस फोर्स का हुआ गठन

संस्था के प्रदेश कोऑर्डिनेटर नीरज सिन्हा ने मीडिया से बताया की एंटी करप्शन एंटी क्राइम इंटेलिजेंस फोर्स समाज के हर वर्ग, हर जाति, हर धर्म के साथ हर पल खड़ा है। उनकी सभी परेशानियां संस्था की परेशानियां हैं और संस्था का प्रत्येक योद्धा उनकी परेशानियों को दूर करने के लिए वचनबद्ध है।

प्रदेश सचिव संतोष श्रीवास्तव ने कहा की एंटी करप्शन एंटी क्राइम इंटेलिजेंस फोर्स समाज में अपराध एवं भ्रष्टाचार की रोकथाम के लिए हर वह प्रयास करेगा, जिसकी जरूरत समाज में है। वह समाज के हर वर्ग के साथ है। अपराध एवं भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए शासन एवं प्रशासन के साथ मिलकर समाज में एक मुहिम चलाने की जरूरत है। कार्यक्रम में संस्थापक कनक बख्शी के साथ चेयरमैन विवेक कुमार श्रीवास्तव, कुलदीप मिश्रा, प्रदेश सचिव संतोष श्रीवास्तव, डॉ. सुशील पांडे, प्रदेश कोआर्डिनेटर नीरज सिन्हा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related posts

लॉकडाउन में राहत देने के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने राज्यों को और जिले को रेड, आरेंज और ग्रीन जोन में निर्धारित करने के दिए निर्देश

Rani Naqvi

भारतीय वायु सेना को मिली बड़ी कामयाबी, उड़ते एयरक्राफ्ट में भरा तेल

Breaking News

चीन-भारत के सैनिक एक बार फिर आए आमने-सामने, भारतीय सीमा में गस्त का विरोध

Trinath Mishra