kangana 'अपमानजनक' ट्वीट के लिये कंगना रनौत को एक और कानूनी नोटिस

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (DSGMC) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजा है, जिसमें उन्होंने कंगना से उनके ‘अपमानजनक’ ट्वीट के लिए बिना शर्त माफी मांगी है. आपको बता दें कंगना ने राजधानी में किसानों के विरोध में एक बूढ़ी महिला को बिलकिस बानो के रूप में कथित तौर पर गलत पहचान दी थी. रनौत ने बाद में सोशल मीडिया पर आलोचना के बाद बूढ़ी महिला को लेकर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.

मनजिंदर सिंह सिरसा ट्वीट कर दी जानकारी
DSGMC के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने शुक्रवार को ट्वीट किया और कहा कि हमने @KanganaTeam को एक किसान की उम्रदराज मां को 100 रुपये में उपलब्ध महिला के रूप में बुलाने वाले अपमानजनक ट्वीट के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. उन्होंने कहा कि उनके ट्वीट में किसानों के विरोध को राष्ट्र विरोधी के रूप में चित्रित किया गया है. हम किसानों के विरोध पर उनकी असंवेदनशील टिप्पणी के लिए उनसे बिना शर्त माफी की मांग करते हैं.

कंगना के इस ट्वीट के मचा है बवाल
आपको बता दें रनौत ने ट्वीट किया था कि बानो राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न सीमा बिंदुओं पर नए फार्म कानूनों को लेकर किसानों के आंदोलन में भी शामिल हो गईं. उन्होंने बानो सहित दो बुजुर्ग महिलाओं की तस्वीरों के साथ पोस्ट को रीट्वीट किया और लिखा कि टाइम मैगजीन में छपी ‘वही दादी’ 1०० रुपये में उपलब्ध है.

पहले भी मिल चुका है एक नोटिस
इससे पहले पंजाब के एक वकील ने भी कंगना को उसी ट्वीट को लेकर लीगल नोटिस भेजा था. एडवोकेट हरकम सिंह ने कहा कि राणावत को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पहले जानकारी प्रमाणित करनी चाहिए थी और अब वो अपने ट्वीट पर माफी मांगें.

आपको बता दें दिलजीत दोसांझ, प्रिंस नरूला, सरगुन मेहता, हिमांशी खुराना और कई अन्य एक्टर्स ने उसी ट्वीट के लिए कंगना को लताड़ लगाई.

पाकिस्तान की तरफ नापाक साजिशें रच रहा तुर्की, इस खतरनाक साजिस का खुलासा

Previous article

आदित्य राॅय कपूर की इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, अगले सरल गर्मियों में मचाएगाी तहलका

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.