Breaking News यूपी

मुख्तार अंसारी पर एक और FIR, 25 लाख के फर्जीवाड़े का है मामला

मुख्तार अंसारी पर एक और FIR, 25 लाख के फर्जीवाड़े का है मामला

लखनऊ: बाहुबली मुख्तार अंसारी पर एक और FIR दर्ज किया गया है। इस मामले में कुल 5 लोगों का नाम सामने आया है। फर्जीवाड़ा करके 25 लाख रुपए निकालने का आरोप लगाया जा रहा है।

स्कूल निर्माण के लिए निकाला पैसा

एफआईआर के अनुसार मुख्तार अंसारी और चार अन्य लोगों ने स्कूल निर्माण के लिए 25 लाख रुपए विधायक निधि से निकाले थे। इसके लिए उन्होंने फर्जी दस्तावेज का इस्तेमाल किया। जमीन पर आज भी स्कूल का निर्माण नहीं हो सका है, लेकिन यह पैसे निकाल लिए गए। पूरे मामले में फर्जी दस्तावेज का इस्तेमाल करके पैसे निकालने का आरोप लगाया गया है।

बांदा जेल में बंद है मुख्तार अंसारी

मुख्तार अंसारी इन दिनों बांदा जेल में बंद है, जहां उनकी समस्याएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कई पुराने मामले भी निकल कर सामने आ रहे। ऐसे में एक नया FIR मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ा सकता है। पंजाब की रोपड़ जेल से बांदा लाया गया। बाहुबली लगातार उत्तर प्रदेश पुलिस की निगरानी में है। पिछले दिनों मुख्तार की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई।

खबरों के अनुसार मुख्तार अंसारी और उसके साथियों ने एक फर्जी विद्यालय का निर्माण दिखाकर विधायक निधि से पैसा निकाला था। जगदीश सिंह वैजनाथ पहलवान विद्यालय के नाम से दस्तावेज बनवाए गए। इसके बाद रकम निकाल ली गई। बिना विद्यालय के बने ही इस रकम का भुगतान कर दिया गया। अब इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है, इस मामले में कई अधिकारियों के भी शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

Related posts

खैहरा के आरोपों पर विधानसभा में एकजुट दिखी कांग्रेस-अकाली

lucknow bureua

तनिष्क विज्ञापन विवाद के चलते जीशान अय्यूब की पत्नी रसिका ने शेयर की गोदभराई की तस्वीर, स्पेशल मैरिज एक्ट को पढ़ने की दी सलाह

Samar Khan

गुरुग्राम गैंगरेप: इंसानियत हुई शर्मसार, आरोपी गिरफ्तार

Srishti vishwakarma