Breaking News featured देश भारत खबर विशेष यूपी राज्य

सांसद की बहू अंकिता ने किया आत्महत्या का प्रयास

Untitled 9 सांसद की बहू अंकिता ने किया आत्महत्या का प्रयास
सांसद कौशल किशोर के परिवार का हाईवोल्टेज ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। सांसद मोहनलालगंज कौशल किशोर की बहु अंकिता  ने खुद की जान लेने की कोशिश की। इसके पहले उसका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उसने अपनी जान लेने की बात कही थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर से सांसद कौशल किशोर व उनका बेटा आयुष सवालों के घेरे में है।
अंकिता ने सांसद के घर पर जाकर काटी हाथ की नस
मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर की बहू ने बीते दिनों अपना एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में उसने सुसाइड करने की बात कही थी। इसके बाद मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर के घर पर जाकर उसने अपने हाथ की नस काट ली। आनन-फानन में पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। इसके पहले  अंकिता ने अपना एक वीडियो जारी किया था। इसके बाद से ही लखनऊ पुलिस अंकिता की तलाश कर रही थी लेकिन इसी बीच उसने बाद सांसद कौशल किशोर के घर पर जाकर बहू अंकिता ने अपने हाथ की नस काट ली। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
वायरल वीडियो में अंकिता ने कहा, तुमने मेरे जीने की कोई वजह नहीं छोड़ी
सांसद की बहू अंकिता ने कुछ दिन पूर्व अपना वीडियो जारी किया था। जिसमें उसने सुसाइड की बात कही थी। इस वीडियो में अंकिता ने कहा, ‘मैं किसी से नहीं लड़ सकती क्योंकि तुम्हारे पापा सांसद और मां विधायक हैं, मेरी कोई नहीं सुनेगा, मैं आज तक किसी को तुम्हें हाथ नहीं लगाने दिया, तो मैं तुम्हें कैसे मार सकती हूं, तुम कितना झूठ बोल रहे हो, तुमने और तुम्हारे घर वालों ने मुझे जीने के लिए नहीं छोड़ा.’
इसके बाद अंकिता ने अपने वीडियो में कहा की , ‘घर का रेंट नहीं दिया, गैस सिलेंडर नहीं भरवाया, एक बार भी नहीं सोचा कि मैं क्या खाऊंगी, अगर तुम मेरे पास नहीं आओगे तो मुझे रहना भी नहीं है, मैं जा रही हूं, मैं जा रही हूं और तुम मुझे याद रखोगे और सोचोगे कि मुझसे ज्यादा चाहने वाला तुम्हें कोई और नहीं मिलेगा. मेरी मरने की वजह तु  हो और तुम्हारे घर वाले हैं, मैं जा रही हूं.’
सांसद कौशल किशोर बोले, परिवार की छवि खराब करने का प्रयास
इस पूरे मामले को लेकर के जवानी मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर से बातचीत करने का प्रयास किया तो हालांकि वे पहली बातचीत करने से बचते रहे। इसके बाद उन्होंने उनसे बातचीत की जिसमे उनसे वायरल वीडियो और बहू अंकिता की आत्महत्या को लेकर के सवाल किया। इस पर उन्होंने कहा कि मेरे और मेरे पूरे परिवार की छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है और यह सारे बेबुनियाद आरोप है।

Related posts

बांग्लादेश में रोहिंग्या शरणार्थियों से मिलकर रो पड़े थे पोप

Rani Naqvi

राज्य निःशक्त जन स्त्रोत संस्थान में 1 हजार करोड़ का घोटाला, HC ने दिया मूल दस्तावेज जब्त करने का आदेश

Rani Naqvi

बेटा किसी का हो, मनमानी नहीं चलेगी: PM मोदी ने आकाश से जुड़े मामले पर कहा

bharatkhabar