December 4, 2022 6:56 am
featured उत्तराखंड

Uttarakhand : 5 दिन बाद मिला अंकिता भंडारी का शव, पिता और भाई ने की शिनाख्त

WhatsApp Image 2022 09 24 at 9.13.34 AM Uttarakhand : 5 दिन बाद मिला अंकिता भंडारी का शव, पिता और भाई ने की शिनाख्त

Uttarakhand : 19 वर्षीय अंकिता भंडारी का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने चिल्ला नहर में एसडीआरएफ को अंकिता की लाश बरामद की है। आरोपियों ने पीड़िता की हत्या कर चीला नहर में ही उसका शव फेंक दिया था।  पीड़िता के भाई और पिता ने शव की शिनाख्त की।

ये भी पढ़ें :-

Heavy Rain In UP: यूपी के 40 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, स्कूलों को बंद रखऩे का आदेश

अंकिता पिछले 5 दिनों से थीं लापता
अंकिता पिछले 5 दिनों से लापता थीं। अंकिता भंडारी मर्डर केस में पुलिस ने भाजपा नेता और पूर्व मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य़ को गिरफ्तार किया है। पुलकित ही इस हत्या का मुख्य आरोपी है। उसके दो साथियों अंकित और सौरभ भास्कर को भी अरेस्ट किया गया है। आरोप है कि तीनों आरोपियों ने पहाड़ी से नीचे नहर में अंकिता को धक्का देकर मार डाला।

इस घटना पर सीएम धामी ने जताया दुःखद
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर इस घटना को दुःखद बताया। सीएम ने कहा कि आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं।

वहीं, 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की हत्या को लेकर अब राज्य सरकार एक्शन में आ गई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आरोपियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई करने के आदेश दिए। इसके बाद देर रात आरोपी पुलकित आर्या के ऋषिकेश स्थित वनतारा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया। उत्तराखंड सीएम के विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार ने इसकी जानकारी दी है।

WhatsApp Image 2022 09 24 at 9.13.33 AM 1 Uttarakhand : 5 दिन बाद मिला अंकिता भंडारी का शव, पिता और भाई ने की शिनाख्त

वहीं, पुलिस ने बताया कि अंकिता भंडारी मर्डर केस में सभी आरोपियों को दबोच लिया गया है। मुख्यमंत्री के आदेश के बाद आरोपियों के संपत्ति के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने लोगों से इस मामले में मदद करने की अपील की है। पुलिस ने बताया कि प्रशासन की मदद से आज शव को ढ़ूंढ़ने की कोशिश की जाएगी।

WhatsApp Image 2022 09 24 at 9.13.32 AM Uttarakhand : 5 दिन बाद मिला अंकिता भंडारी का शव, पिता और भाई ने की शिनाख्त

लोगों में आरोपियों के विरूद्ध भारी गुस्सा
अंकिता की हत्या को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। शुक्रवार को बैराज पुल स आगे कोडिया में सैंकड़ों ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी रोक ली और तीनों आरोपियों को जमकर पीटा। बता दें कि अंकिता हत्याकांड का मुख्य आरोपी और रिजॉर्ट का मालिक पुलकित आर्य बीजेपी के बड़े नेता और पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य का बेटा है। मृतका उसी के रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी।

Related posts

दूसरे टेस्ट से एक दिन पहले बीसीसीआई ने की टीम इंडिया की घोषणा

mahesh yadav

नए साल पर आतंकी साजिश का खुलासा, कर रहे है घाटी में घुसपैठ

shipra saxena

जे.पी.नड्डा ने केरल में राहत कार्यों की समीक्षा के लिए आयोजित की बैठक

mahesh yadav