Breaking News featured राज्य

अंकित मर्डर केस: सीएम पर लगा आरोप, मुआवजा मांगा तो उठकर चले गए

keju अंकित मर्डर केस: सीएम पर लगा आरोप, मुआवजा मांगा तो उठकर चले गए

नई दिल्ली। दिल्ली के चर्चित अंकित सक्सेना मर्डर केस को लेकर मृतक के पिता से मिलने पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मुआवजा देने के नाम पर  आनाकानी करने का आरोप लगाया गया है। अंकित के पिता का कहना है कि सीएम उनके साथ खेल न खेले। आपको बता दें कि दिल्ली के ख्याला में एक मुस्लिम लड़की से प्यार करने की कीमत अंकित को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी थी। अंकित को सरेआम उसकी मां के सामने लड़की के घर वालों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी। इसी को लेकर अंकित की तेरहवीं पर पहुंचे दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है।keju अंकित मर्डर केस: सीएम पर लगा आरोप, मुआवजा मांगा तो उठकर चले गए

कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अंकित के घर शोक सभा में सीएम केजरीवाल पहुंचे थे, लेकिन वहां उन्होंने जो व्यावार किया वो सम्मान जनकर नहीं था। कपिल ने कहा कि अंकित के घरवालों ने जब कहा की हमारा जीवन यापन मुश्किल हो रहा इसलिए एक सहायता राशि की घोषणा कर दीजीए। घरवालों के मुआवजे की बात करते ही सीएम ने न आओ देखां न ताओं और वहां से उठकर चले गए।

अंकित के पिता पीछे से उन्हें पुकारते रहे और अंत में उन्हें कहना पड़ा कि मेरे साथ गेम मत खेलो। ये बहुत अपमानजनक है,  क्या मुख्यमंत्री वहां उनका अपमान करने गए थे ! शोक सभा से ऐसे नहीं जाया जाता। इस मामले को लेकर अंकित के पिता का कहना है कि केजरीवाल आए थे और मैं उस समय उनसे कुछ कहना चाहता था, लेकिन वो उठकर वहां से चले गए। मैं माननीय मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि मेरे साथ कृप्या गेम न खेलें।

Related posts

UP Election Special: गोरखपुर सदर सीट से सीएम योगी को उतारने के पीछे भाजपा प्लान? जानिए इस सीट का इतिहास

Neetu Rajbhar

पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानिए, कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

Saurabh

अंग्रेजी शराब की 16 पेटियों से भरी बोलेरो गाड़ी सहित दो मुलजिम गिरफ्तार

Hemant Jaiman