anil vij अनिल विज को मेदांता से मिली छुट्टी, घर पर ऑक्सिजन सपोर्ट पर

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को लेकर एक बड़ी खबर है. अनिल विज को आज मेदांता अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है. इस बात की जानकारी खुद अनिल विज ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मुझे आज मेदांता अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. अब मैं ऑक्सीजन सपोर्ट पर घर पर ही रहूंगा.

कोरोना संक्रमण के चलते हुए थे भर्ती
आपको बता दें कि हरियाणा के गृह मंत्री को कोरोना हो गया था. जिसके चलते उन्हें मेदांता में भर्ती करवाया गया था. जानकारी के मुताबिक अनिल विज के फेफड़ों में इंफेक्शन था. इससे पहले भी कई दिनों तक अंबाला के अस्पताल में उनका इलाज चला. वैक्सीन ट्रायल के तीसरे फेज में वे डोज लेने वाले पहले वॉलंटियर बने थे. वॉलंटियर बनने की इच्छा उन्होंने खुद जताई थी, जिसके बाद उन्हें 20 नवंबर को डोज दी गई थी. लेकिन 5 दिसंबर को मंत्री विज की तबीयत खराब हुई और वे कोरोना पॉजीटिव पाए गए. उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी. इलाज के लिए उन्हें पहले अंबाला अस्पताल ले जाया गया. जांच में उनके फेफड़ों में इंफेक्शन मिला. इसलिए डॉक्टरों ने उन्हें रोहतक PGI रेफर कर दिया.

अनिल विज ने लगवाई थी कोवैक्सीन
20 नवंबर को अनिल विज ने कोरोना की वैक्सीन ‘कोवैक्सीन’ की पहली डोज लगवाई थी. 5 दिसंबर को उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि वे वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हो गए.

सालाना उत्सव मकरविलक्कू के लिए खोला गया सबरीमाला मंदिर, भक्तों के लिए टीडीबी ने जारी की एडवाइजरी

Previous article

Instagram ने लाॅन्च किए नए फीचर्स, जानें क्यों हैं ये खास

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.