नाराज बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, गौ हत्या का किया विरोध

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बजरंग दल कार्यकर्ताओं की नाराजगी देखने को मिली। चौक चौराहे पर भारी संख्या में कार्यकर्ता एकत्रित हुए और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। गौ हत्या पर उचित कार्यवाही ना होने से सभी नाराज दिखे।

15 दिन में हुई कई घटनाएं

प्रदर्शन में मौजूद बजरंग दल के सह संयोजक शानू सिंह ने अधिक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पिछले 15 दिनों से गोवध की कई घटनाएं हो रही हैं। जिस पर प्रशासन आंखें मूंद कर बैठा हुआ है।

नाराज बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, गौ हत्या का किया विरोध

लगातार इस पर कार्यवाही करने के लिए सभी अधिकारियों से कहा जा रहा है, लेकिन फिर भी उनकी तरफ से किसी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा। इसीलिए जिला प्रशासन से यहां खड़े होकर नाराजगी जताई जा रही है।

गौवंश का सिर रखकर प्रदर्शन

यह पूरा मामला शहर के मसवानी मोहल्ले का बताया जा रहा है, जहां गोवध को अंजाम दिया गया। इसके बाद नाराज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गोवंश का सिर रखकर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही जिला प्रशासन की तरफ से पहुंचे अधिकारियों से भी उचित कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने कहा कि इस मामले में कड़ा एक्शन नहीं लिया जा रहा है, इसीलिए ऐसी घटनाएं लगातार हो रही है। मौके पर मौजूद एसडीएम और सीओ सिटी ने मामले को संभालने की कोशिश की, लेकिन उनका प्रयास नाकाम रहा है। लोग काफी नाराज दिखे और पुलिस प्रशासन के असफल रवैये पर विरोध जताया।

आजादी के 75वें साल का ‘अमृत महोत्सव’ शुरू, पीएम मोदी ने दांडी यात्रा को दिखाई हरी झंडी

Previous article

कोरोना वैक्सीन, जो बाइडेन का ऐलान, 1 मई 2021 से अमेरिका में सभी वयस्कों को दी जाएगी वैक्सीन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured