featured यूपी

नाराज बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, गौ हत्या पर जताया विरोध

नाराज बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, गौ हत्या का किया विरोध

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बजरंग दल कार्यकर्ताओं की नाराजगी देखने को मिली। चौक चौराहे पर भारी संख्या में कार्यकर्ता एकत्रित हुए और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। गौ हत्या पर उचित कार्यवाही ना होने से सभी नाराज दिखे।

15 दिन में हुई कई घटनाएं

प्रदर्शन में मौजूद बजरंग दल के सह संयोजक शानू सिंह ने अधिक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पिछले 15 दिनों से गोवध की कई घटनाएं हो रही हैं। जिस पर प्रशासन आंखें मूंद कर बैठा हुआ है।

नाराज बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, गौ हत्या का किया विरोध

लगातार इस पर कार्यवाही करने के लिए सभी अधिकारियों से कहा जा रहा है, लेकिन फिर भी उनकी तरफ से किसी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा। इसीलिए जिला प्रशासन से यहां खड़े होकर नाराजगी जताई जा रही है।

गौवंश का सिर रखकर प्रदर्शन

यह पूरा मामला शहर के मसवानी मोहल्ले का बताया जा रहा है, जहां गोवध को अंजाम दिया गया। इसके बाद नाराज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गोवंश का सिर रखकर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही जिला प्रशासन की तरफ से पहुंचे अधिकारियों से भी उचित कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने कहा कि इस मामले में कड़ा एक्शन नहीं लिया जा रहा है, इसीलिए ऐसी घटनाएं लगातार हो रही है। मौके पर मौजूद एसडीएम और सीओ सिटी ने मामले को संभालने की कोशिश की, लेकिन उनका प्रयास नाकाम रहा है। लोग काफी नाराज दिखे और पुलिस प्रशासन के असफल रवैये पर विरोध जताया।

Related posts

लखनऊ स्थित लोहिया संस्थान में बेहतर होंगी स्वास्थ्य सुविधाएं, मिलेगा 60 बेड का पीआईसीयू

Aditya Mishra

विधानसभा के बाद अब विधान परिषद में भी बढ़ेगी भाजपा की ताकत

Aditya Mishra

बाँके बिहारी मंदिर वृन्दावन में क्यों डलता हैं पर्दा।

Rozy Ali