September 21, 2021 11:21 pm
featured देश

आंध्र प्रदेश के चुनाव आयुक्त एन रमेश कुमार ने केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला को लिखा पत्र, केंद्र से मांगा सुरक्षा

चुनाव आयुक्त एन रमेश कुमार | Ramesh Kumar | Andhra Pradesh | Bharatkhabar | Latest News

तेलंगाना। आंध्र प्रदेश के चुनाव आयुक्त एन रमेश कुमार ने केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला को पत्र लिखकर कहा कि उनको केंद्रीय सुरक्षा दी जाये। उन्होंने लिखा कि “स्थानीय निकाय चुनाव स्थगित करने के बाद से मुझ पर व्यक्तिगत रूप से अभूतपूर्व हमला हुआ है। मैं अपनी सुरक्षा को लेकर आशंकित हूं”।

बता दें कि आंध्र प्रदेश के चुनाव आयुक्त एन रमेश कुमार ने अपनी और परिवार के सदस्यों की जान को खतरा बताते हुए केंद्र सरकार से केंद्रीय पुलिस बल का सुरक्षा कवच प्रदान करने का अनुरोध किया। आयुक्त ने केंद्रीय गृह सचिव को लिखे पांच पन्नों के पत्र में आरोप लगाया कि कोरोना वायरस के मद्देनजर ग्रामीण और शहरी स्थानीय निकाय चुनाव छह हफ्ते के लिए टालने के फैसले के बाद उन्हें सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस की ओर से धमकी मिली है। 

वहीं उन्होंने आरोप लगाया, “धमकी का मतलब मेरा हौसला तोड़ना और मुझे स्थगित हो चुके चुनाव कराने के लिए मजबूर करना है, ताकि राजनीतिक लाभ उठाया जा सके।” इस बीच उच्चतम न्यायालय ने कोरोना वायरस महामारी के कारण राज्य में स्थानीय निकाय चुनावों को छह सप्ताह तक स्थगित करने के आंध्र प्रदेश राज्य चुनाव आयोग के फैसले में हस्तक्षेप करने से बुधवार को इनकार कर दिया ।

Related posts

उत्तराखण्ड को आस्ट्रेलियन मेरिनों भेड़ें प्राप्त होने से भविष्य में भेड़ पालकों को काफी फायदा होगा: सीएम रावत

Rani Naqvi

भारत और पाक से जल्द ही करेंगे मुलाकातः ट्रंप

bharatkhabar

3 दशकों तक इरान पर किया था राज, जानिए अंतिम दिनों में क्या करते थे सद्दाम हुसैन

Pradeep sharma