Breaking News featured दुनिया देश

आनंद महिंद्रा का अमेरिकी चुनाव को लेकर ट्वीट, कहा- देखते हैं आज रात कितने लोगों की भविष्यवाणी होगी सही

07f90050 a923 4846 b727 cf8275dbb92d आनंद महिंद्रा का अमेरिकी चुनाव को लेकर ट्वीट, कहा- देखते हैं आज रात कितने लोगों की भविष्यवाणी होगी सही

नई दिल्ली। अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव की काउंटिग बुधवार को शुरू हो गई थी। अमेरिका में ही नहीं बल्कि भारत में चुनाव के नतीजों को लेकर काफी उत्सुकता दिखाई दे रही है। क्योंकि भारत के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अमेरिकी चुनाव को लेकर एक पोल ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि देखते है कि आज रात में कितने लोग सही भविष्यवाणी करते हैं। जिसके बाद से एक यूजर ने मजेदार जबाब देते हुए कहा कि सर मैं ये सोच लेता हूं कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा।तब तक आप ड्रीम 11 पर टीम बना लो।

बता दें कि भारत के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और साथ ही लोगों के साथ इंटरैक्ट करते रहते हैं। आंनद महिंद्रा का सेंस आॅफ ह्यूमर काफी अच्छा है। जिसके चलते महिंद्रा ने अपने पोल का रिजल्ट भी बताया। उन्होंने लिखा कि पोल से साफ है कि ट्रंप जीत रहे हैं। अभी आप सही है या नहीं इसके लिए इंतजार करना होगा। इसके बाद उसामा खान के यूजर ने लिखा- सर मैं ये सोच लेता हूं कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा। तब तक आप ड्रीम 11 पर टीम बना लो। वैसे ये तो नामुमकिन है कि रिपब्लिकन दोबारा पावर में आएंगे।

वहीं आनंद नाम के एक यूजर ने लिखा अगर रिपब्लिकन जीतेंगे तो इसका मतलब यह नहीं है कि वे बहुत अच्छे हैं बल्कि डेमोक्रैट्स झूठे हैं। ट्रंप की तुलना मोदी से तो नहीं हो सकती, लेकिन डेमोक्रैट्स गांधी परिवार जैसे हैं। जाविद हुसैन ने कहा, भारत के ज्यादातर लोग ट्रंप को सपोर्ट कर रहे हैं। लोग यहां अपनी भावनाओं के हिसाब से वोट करेंगे, लेकिन वास्तविकता इससे बिल्कुल अलग है।

 

Related posts

अमित शाह के लिए सजाया गया गोवा एयरपोर्ट, कांग्रेस ने जताई आपत्ति

Rani Naqvi

क्या हुआ जब चलती ट्रेन के एसी कोच में निकल आया सांप, छोड़ना पड़ा कोच

Aditya Mishra

शिक्षामित्रों को जल्द ही खुशखबरी दे सकती है योगी सरकार, मानदेय में हो सकती है बढ़ोतरी

mahesh yadav