September 22, 2021 2:23 pm
featured बिज़नेस

कोरोना-लॉकडाउन ने खोल दी रिक्शा चालक की किस्मत, रिक्शा चालक ने ऐसा क्या किया की महिन्द्र कंपनी ने दे डाला ऑफर?

rikha 1 कोरोना-लॉकडाउन ने खोल दी रिक्शा चालक की किस्मत, रिक्शा चालक ने ऐसा क्या किया की महिन्द्र कंपनी ने दे डाला ऑफर?

किसकी किस्मत कब पटल जाए कोई कुछ नहीं कह सकता। इंसान कब अर्श से फर्श और फर्श से अर्श पर चला जाए कोई नहीं जानता। ये बात हम इसलिए बोल रहे हैं। क्योंकि कोरोना वायरस एक गरीब के लिए वरदान बन गया है। लॉकडाउन के बीच एक रिक्शा चलाने वाले की ऐसी किस्मत खुली जिसकी चर्चा सोशल मीडिया साइट्स पर हो खूब रही है।

anand mahindra reuters big कोरोना-लॉकडाउन ने खोल दी रिक्शा चालक की किस्मत, रिक्शा चालक ने ऐसा क्या किया की महिन्द्र कंपनी ने दे डाला ऑफर?
आपको बता दें पूरा मामला कुछ यूं है,सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक ई-रिक्शा चालक ने अपने रिक्शा को कुछ इस तरह डिजाइन किया कि कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के सभी नियम फॉलो होते हैं। रिक्शे की डिजाइन देखकर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने चालक को जॉब का ऑफर दिया है।
डिजाइन किए गए रिक्शा का वीडियो आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस रिक्शा को कुछ इस तरह डिजाइन किया गया है कि कोई भी सवारी एक दूसरे को टच नहीं हो सकेगी। रिक्शा में चालक के अलावा 4 सवारी आराम से बैठ सकती हैं। हर सवारी के बैठने के लिए अलग सेक्शन बनाया गया है। जिससे कोरोना संकट में सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पूरी तरह से ख्याल रखा गया है। आप भी देखिए वीडियो-
वीडियो में साफ दिख रहा है कि रिकेशा चालक ने किस तरह से सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखते हुए इसे डिजाइन किया है।

https://www.bharatkhabar.com/if-you-are-a-pauper-in-lockdown-then-sbi-will-to-pay-money-you-will-have-to-do-this-small-work/
वीडियो वायरल होने के बाद अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि ये रिक्शा चालक कौन है। लेकिन रिक्शा चालक के पश्चिम बंगाल का होने का दावा जरूर किया जा रहा है। हालकि अभी तक चालक की पहचान उजागर नहीं हो पाई है।

Related posts

सुषमा स्वराज ‘कतर और कुवैत’ की 4 दिवसीय यात्रा पर हुईं रवाना,ऊर्जा समेत कई मुद्दों पर रहेगी नजर

mahesh yadav

कब मिलेगी COVAXIN को WHO की मंजूरी, पढ़ें भारत बायोटेक ने क्या कहा

Rahul

गोरखपुर हादसा: HC ने कहा, बच्चों की मौत का कारण बताए सरकार

Pradeep sharma