सलमान खान को इस इस एक्ट्रेस के साथ काम करने में आता है मजा, ये है वजह

सलमान खान को इस इस एक्ट्रेस के साथ काम करने में आता है मजा, ये है वजह

नई दिल्ली।  सलमान खान अपनी फिल्म रेस-3 को खूब चर्चा बटोर रहे हैं। बता दें कि सलमान और उनकी टीम को फिल्म ‘रेस 3’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें सलमान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडिस हैं। बता दें कि जैकलीन ने अपनी डेब्यू फिल्म सलमान के साथ करने से मना कर दी थी।

श्रीलंकाई एक्ट्रेस जैकलीन की खूबसूरती देखते ही बनती है। उन्होंने साल 2009 में आई फिल्म ‘अलादीन’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन आपको बता दें कि जैकलीन को साल 2009 में ही पहले फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ ऑफर हुई थी।

 

 

‘लंदन ड्रीम्स’

सलमान के एक इंटरव्यू में यह बात सामने आई कि फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ में पहले जैकलीन को चुना गया था। लेकिन फिल्म में समय ज्यादा लग रहा था तो जैकलीन ने फिल्म ‘अलादीन’ के लिए हां कर दी। इसलिए फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ में जैकलीन की जगह फिर साउथ की एक्ट्रेस आसिन को लिया गयाा।

 

लेकिन सबसे मजेदार बात यह है कि दोनों ही फिल्म (अलादीन और लंदन ड्रीम्स) एक ही दिन 30 अक्टूबर 2009 को रिलीज हुई थी। फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ में सलमान के अलावा अजय देवगन और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में थे। दूसरी तरफ जैकलीन की फिल्म ‘अलादीन’ में रितेश देखमुख और अमिताभ बच्चन ने किरदार निभाए थे।

 

सलमान का मानना है कि जैकलीन और वह फिल्म ‘किक’ में एक साथ नजर आए थे। सलमान ने यह भी कहा कि इस बीच जैकलीन बिल्कुल भी नहीं बदलीं। दबंग खान यह भी कहते हैं कि उन्हें जैकलीन के साथ काम करने में मजा आता है। गौरतलब है कि 15 जून को रिलीज हो रही फिल्म ‘रेस 3’ में यह जोड़ी एक बार फिर दिखेगी। बता दें कि सलमान खान की फिल्म रेस-3, 15जून को रिलीज हो रही है। जिसको लेकर फैन काफी बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं।