October 27, 2021 12:22 pm
featured

एमिटी के प्रोफेसर ने परीक्षा में बैठने से रोका तो छात्र ने कर ली खुदकुशी

sushant1 एमिटी के प्रोफेसर ने परीक्षा में बैठने से रोका तो छात्र ने कर ली खुदकुशी

नई दिल्ली। अपने एक साथी की मौत के बाद एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों नें जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने अपने साथी दोस्त की मौत के लिए जिम्मेदार प्रोफेसर को तत्काल निलंबित कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की।

गौरतलब है कि बीते दिनों एमिटी यूनिवर्सिटी के लॉ डिपार्टमेंट के थर्ड इयर के स्टूडेंट सुशांत रोहिला ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। दिल्ली के सरोजनी नगर का रहने वाला सुशांत अपनी क्लास के मेधावी छात्रों में से एक था। इस साल अटेंडेंस कम होने की वजह से लॉ डिपार्टमेंट के एक प्रोफेसर ने उसे परीक्षा देने पर रोक लगा दी थी जिसके चलते उसने ये कदम उठाया।

sushant1

अब तक मिली जानकारी के अनुसार सुशांत पिछले कई दिनों से तनाव में चल रहा था और 10 अगस्त को उसने अपने सरोजनी नगर स्थित घर में पंखे से लटक कर फांसी लगा ली थी। सूत्रों के अनुसार आत्महत्या करने से पहले उसने सुबह नाश्ता करने से इंकार कर दिया था। लेकिन इस घटना की जानकारी परिवार वालो को तब हुई जब उसकी बहन ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया, कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने अपने माता-पिता को बताया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

अगर पुलिस की माने तो उसे मौके से सुशांत का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है लेकिन आत्महत्या करने की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक सुशांत ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं शर्मिंदा हूं कि मैं एक अच्छा बेटा नहीं बन सका, मैं एक अच्छा भाई और दोस्त नहीं बन सका। अब मुझे जीने की इच्छा नहीं है।

Related posts

विदेश में अपने बेटे के शव के साथ फंसी महिला के लिए सुषमा ने बढ़ाए मदद के हाथ

Breaking News

कांग्रेस के शपथ ग्रहण में माया,ममता,अखिलेश के नहीं पहुंचने पर खड़े हुए सवाल..

mahesh yadav

एटीएस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, आईएसआई एजेंट गिरफ्तार

bharatkhabar