September 24, 2021 12:32 pm
featured मनोरंजन

फैमली को कोरोना होने के बाद अमिताभ ने किया ट्विट, लोगों के आगे हाथ जोड़कर कही ये बात

amitabh bachchan फैमली को कोरोना होने के बाद अमिताभ ने किया ट्विट, लोगों के आगे हाथ जोड़कर कही ये बात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन उनके बेटे अभिषेक बच्चन बहू ऐश्वर्या राय और पोती कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन उनके बेटे अभिषेक बच्चन बहू ऐश्वर्या राय और पोती कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। बच्चन परिवार में कुल 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी 11 जुलाई की रात को दी थी,

बता दें कि तब से ही सोशल मीडिया पर हंगाना मच गया था। फैन्स लगातार उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट किया है, इस ट्वीट में एक्टर अपने हाथ जोड़कर लोगों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दे रहे हैं।

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन  ने ट्वीट करते हुए कहा, “जो भी लोग अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे प्रति अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं और हमारे लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं, उनके जवाब देना संभव नहीं है। मैं अपने हाथ जोड़कर आप लोगों के इस प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद करता हूं।

 

अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, “वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएँ अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे, व्यक्त की हैं, मेरा हृदय पूर्वक आभार।

https://www.bharatkhabar.com/sachin-pilot-made-his-point-clear-about-bjp/

वहीं  12 जुलाई यानी रविवार को ऐश्वर्या राय और आराध्या का टेस्ट भी पॉजिटिव निकला, हालांकि, जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव था। इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके दी थी। एक्टर ने लिखा, “ऐश्वर्या और अराध्या भी कोरोना पॉजिटिव हैं। वे घर पर ही क्वारंटीन रहेंगे। बीएमसी को उनकी स्थिति के बारे में बता दिया गया है। मेरी मां के साथ बाकी लोगों की रिपोर्ट नेगिटिव आई है। आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यावद।

Related posts

इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला, डीएनडी होगा ‘टोल फ्री’

Rahul srivastava

ऑनलाइन रिलीज हुई कीर्ति सुरेश की नई फिल्म ‘पेंगुइन’, जाने क्या रहा रिव्यू

Rani Naqvi

लखनऊ की स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था पर फिर सवालिया निशान, भाजपा सांसद ने कही बड़ी बात  

Shailendra Singh