featured मनोरंजन

अमिताभ ने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से की कोरोना की जांच कराने की अपील

amitabh bachchan अमिताभ ने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से की कोरोना की जांच कराने की अपील

नानावती अस्पताल के डॉक्टर्स का कहना है कि घबराने वाली कोई बात नहीं है। उनकी हालत स्थिर है।

मुंबई। नानावती अस्पताल के डॉक्टर्स का कहना है कि घबराने वाली कोई बात नहीं है। उनकी हालत स्थिर है। बता दें कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, अराध्या और जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आयी है।

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस संक्रमण का शिकार हो गए हैं। शनिवार को ट्वीट कर खुद बिग बी ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा, मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। अस्पताल में हूं। अस्पताल प्रशासन को इस बारे में जानकारी दे रहा हूं। परिवार और स्टाफ के भी कोरोना सैंपल लिए गए हैं। टेस्ट रिपोर्ट के रिजल्ट आना बाकी है। मेरे संपर्क में पिछले 10 दिनों में आए लोगों से मेरी गुजारिश है कि वे अपना कोरोना टेस्ट करा लें!

https://www.bharatkhabar.com/donald-trump-was-first-seen-wearing-a-mask-on-his-face-after-the-epidemic-started/

इसी बीच, कुछ टीवी मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा गया कि बिग बी में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए। जैसे ही उन्होंने इस बारे में ट्वीट किया, राजनीति से लेकर बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्तियां उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगीं। यही नहीं, फैंस और फॉलोअर्स ने भी कहा- सर, हम कामना करते हैं कि आप जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

बता दें कि अमिताभ मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। वैसे, कुछ दिनों पहले भी अमिताभ रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। बता दें कि बिग बी आखिरी बार रुपहले पर्दे पर कॉमेडी ड्रामा Gulabo Sitabo में नजर आए थे। शूजीत सरकार की गुलाबो सिताबो में उनके साथ आयुषमान खुराना भी थे।

Related posts

आखिर क्यों भारती ने चुना ड्रग्स का रास्ता! क्या स्टारडम ने भुला दिया ‘मुश्किल अतीत’?

Hemant Jaiman

विधानसभा में जमकर बरसे योगी, अनिश्चितकाल के लिए हुई स्थगित

Samar Khan

राष्ट्रपति की कुर्सी जाते ही टंप की बढ़ी मुश्किलें, इन आरोपों में जा सकते हैं जेल

Trinath Mishra