featured मध्यप्रदेश राज्य

अमित शाह ने जबलपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए एमपी सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना

अमित शाह 2 अमित शाह ने जबलपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए एमपी सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जबलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘CAA पर भाजपा एक जन जागरण अभियान चला रही है. ये जन जागरण अभियान भाजपा इसलिए चला रही है क्योंकि कांग्रेस पार्टी, केजरीवाल, ममता बनर्जी, कम्युनिस्ट ये सभी इकट्ठा होकर देश को गुमराह कर रहे हैं. आज मैं बताने आया हूं कि CAA में कहीं पर भी किसी की नागरिकता छीनने का प्रावधान नहीं है, इसमें नागरिकता देने का प्रावधान है.’ उन्होंने कहा कि भारत पर जितना अधिकार मेरा और आपका है, उतना ही अधिकार पाकिस्तान से आए हुए हिंदू, सिख, बौद्ध, ईसाई शरणार्थी का है.

बता दें कि  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि देश के अल्पसंख्यकों को उकसाया जा रहा है कि आपकी नागरिकता चली जाएगी. मैं देश के अल्पसंख्यक भाइयों-बहनों से कहने आया हूं कि CAA को पढ़ लें इसमें कहीं पर भी किसी की भी नागरिकता जाने का कोई प्रावधान नहीं है. उन्होंने कहा, ‘JNU में कुछ लड़को ने भारत विरोधी नारे लगाए, उन्होंने नारे लगाए- भारत तेरे टुकड़े हों एक हज़ार, इंशाअल्लाह इंशाअल्लाह’. ऐसे लोगों को जेल में डालना चाहिए या नहीं?

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जो देश विरोधी नारे लगाएगा उसका स्थान जेल की सलाखों के पीछे होगा. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के सीएम पर तंज कसते हुए कहा, ‘कमलनाथ जी जोर-जोर से कहते हैं CAA लागू नहीं होगा, अरे कमलनाथ जी ये जोर से बोलने की आयु नहीं है. आपका स्वास्थ बिगड़ जाएगा. अगर इतना जोर बाकी है तो मध्य प्रदेश को ठीक करिए.

Related posts

गूगल दे रहा भारत-नेपाल समेत तीन देशों के बाढ़ पीड़ितों को 10 लाख डोलर

Rani Naqvi

प्रधानमंत्री का पटना ट्रांजिट विजिट कैसा रहा-जाने

mohini kushwaha

अफगानिस्तान के 16 जिलों पर तालिबान का कब्जा, भारत ने तैयार की योजना

pratiyush chaubey