November 29, 2021 7:23 pm
featured देश राजस्थान

अमित शाह की सभा में बेहोश हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री

amit shah, amit shah rally, ex central minister, sanwarlal jat unconscious

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों राजस्थान में हैं। राजस्थाने में उनके लिए कई सारे कार्यक्रमों को आयोजित लिया जा रहा है। इन कार्यक्रमों में बीजेपी के कई कार्यकर्ता भाग ले रहे हैं। ऐसे में शनिवार को राजधानी जयपुर में अमित शाह के एक कार्यक्रम को आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री सांवरलाल जाट ने भी हिस्सा लिया। लेकिन कार्यक्रम के दौरान वह अचानक से ही बेहोश हो गए। अचानक से बेहोश होकर जैसे ही वह गिरे तो उनकी खराब तबीयत को देखते हुए तुरंत एंबुलेंस मंगवाई गई। जिसके बाद सांवरलाल जाट को एसएमएस अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया।

amit shah, amit shah rally, ex central minister, sanwarlal jat  unconscious
sanwarlal jat

 

वही अगर सांवरलाल जाट के बारे में बात की जाए तो मोदी सरकार में जल संसाधन मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने दो साल जल संसाधन मंत्री के रूप में काम किया है। वह अजमेर से लोकसभा सांसद हैं। वह राजस्थान के अजमेर जिले की भिनाई विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रह चुके हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों अपने तीन दिवसीय राजस्थान के दौरे पर जा रखे हैं। वही अमित शाह ने अपने दौरे के दूसरे दिन शनिवार को साधु संतों के सात मुलाकात भी की है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इसके बाद पार्टी दफ्तर गए जहां वह बीजेपी के पदाधिकारियों से मिलें।

अमित शाह ने पहले पार्टी के सांस्कृतिक राष्ट्रवाद पर केन्द्रित उद्बोधन दिया और उसके बाद बैठक में उपस्थित साधु संतों से बात की। इस दौरान गौहत्या, राममंदिर, हिंदुत्व जैसे मुद्दे रहे। सरकार द्वारा जयपुर में मंदिर हटाए जाने का मुद्दा भी प्रमुखता से उठा। इस मौके पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बताया कि राजस्थान सरकार के राज्य के सभी मंदिरों के जीर्णोद्वार कर रही है और इके लिए बजट की कमी नहीं होगी साथ ही राजे ने कहा कि सरकार सावन में अपने अपने पैसे से मंदिरों में रुद्राभिषेक करा रही है कार्यक्रम की शुरुआत में अमित शाह ने सभी संत समाज को रामायण की प्रति देकर स्वागत किया।

Related posts

मुंबई के बाद दिल्ली में बढ़ा प्लेटफार्म टिकट का पैसा, अब 10 की जगह लगेंगे 30 रूपए

Sachin Mishra

पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर के नागरिक भारत का हिस्सा बनने की माँग करेंगे..

Mamta Gautam

यूजीसी शारीरिक शोषण रोकने के लिए उठाएगा ये कदम, घटनाओं के बढ़ने से चिंतित कमीशन

bharatkhabar