Breaking News यूपी

Amit Shah in UP: वाराणसी की ओर रवाना हुआ गृहमंत्री का काफिला

Amit Shah in UP: वाराणसी की ओर रवाना हुआ गृहमंत्री का काफिला

वाराणसी: गृहमंत्री अमित शाह विंध्याचल के बाद हेलीकॉप्टर से वाराणसी की तरफ निकल गए। उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इसके पहले उन्होंने मिर्जापुर में कई योजनाओं का शिलान्यास किया और जनसभा को संबोधित किया।

उत्तर प्रदेश में एक दिन के दौरे में ही अमित शाह ने प्रदेश के कई हिस्सों का भ्रमण कर लिया। पहले लखनऊ में फॉरेंसिक लैब का शिलान्यास किया। इसके बाद पीजीआई में भर्ती यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की सेहत का हाल जाना।

फिर वह मिर्जापुर पहुंचे और वहां विंध्य कॉरिडोर का शिलान्यास उनके द्वारा किया गया। मां विंध्यवासिनी के दर्शन भी किए और यहां मौजूद जनसभा को संबोधित करने के बाद वह वाराणसी की तरफ निकल गए। काशी में गृहमंत्री बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन करेंगे। फिर विश्वनाथ कॉरिडोर का निरीक्षण भी उनके द्वारा किया जाएगा।

इसके पहले उन्होंने अपने संबोधन में प्रदेश की जनता से एक बार आशीर्वाद देने की अपील की। बता दें की प्रदेश में विधानसभा चुनाव बहुत नजदीक हैं, इस बीच बीजेपी एक बार फिर सत्ता में वापसी की पूरी कोशिश कर रही है। अमित शाह ने कहा यूपी के लोग एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनाने जा रहे हैं।

Amit Shah in UP: वाराणसी की ओर रवाना हुआ गृहमंत्री का काफिला

योगी सरकार की तारीफ में अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश नई ऊंचाईयों को छू रहा है। कोरोना काल में योगी सरकार ने बेहतर काम करके सबको प्रभावित किया है। कोविड टेस्ट और वैक्सीनेशन के मामले में सरकार का कदम काफी सराहनीय रहा है। भाजपा सरकार ने भू-माफिया, दंगा-फसाद करने वाले और अन्य अराजक तत्वों पर लगाम लगाई है। महिला सुरक्षा के क्षेत्र में भी योगी सरकार के प्रयास की गृहमंत्री ने सराहना की।

Related posts

योगी सरकार ने बनाई नई स्पेशल फोर्स, बिना वारंट गिरफ्तार करने का अधिकार

Samar Khan

उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में बनेंगे लेपर्ड रेस्क्यू सेंटर, मेरठ से होगी शुरुआत

Aditya Mishra

लोकसभा चुनाव में राजस्थान की इस सीट पर असमंजस बरकरार

bharatkhabar