September 18, 2021 3:50 am
featured यूपी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बाबा काशी विश्‍वनाथ का किया दर्शन पूजन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बाबा काशी विश्‍वनाथ का किया दर्शन पूजन

लखनऊ:केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने रविवार को मिर्जापुर से वाराणसी पहुंचे। यहां उन्‍होंने बाबा काशी विश्‍वनाथ के दर्शन पूजन करने के साथ ही विश्वनाथ कॉरिडोर का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी मौजूद रहे।

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, बाबा विश्वनाथ के दरबार में आने पर सदैव एक दिव्य अनुभूति होती है। आज पवित्र श्रावण मास में बाबा विश्वनाथ जी के दर्शन कर पूजा अर्चना की। बाबा सभी पर अपनी कृपा बनाये रखें।

यूपी का एक दिवसीय दौरा

यूपी में एक दिन के दौरे में ही अमित शाह ने प्रदेश के कई हिस्सों का भ्रमण कर लिया। पहले लखनऊ में फॉरेंसिक लैब का शिलान्यास किया। इसके बाद पीजीआइ में भर्ती यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की सेहत का हाल जाना।

फिर वह मिर्जापुर पहुंचे और वहां विंध्य कॉरिडोर का शिलान्यास उनके द्वारा किया गया। मां विंध्यवासिनी के दर्शन भी किए और यहां मौजूद जनसभा को संबोधित करने के बाद वह वाराणसी की तरफ निकल गए। काशी में गृह मंत्री ने बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन किए। फिर विश्वनाथ कॉरिडोर का निरीक्षण भी किया।

यूपी में प्रचंड बहुमत से भाजपा सरकार बनने का दावा

इसके पहले उन्होंने अपने संबोधन में प्रदेश की जनता से एक बार आशीर्वाद देने की अपील की। बता दें कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव बहुत नजदीक हैं, इस बीच बीजेपी एक बार फिर सत्ता में वापसी की पूरी कोशिश कर रही है। अमित शाह ने कहा कि, यूपी के लोग एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनाने जा रहे हैं।

Related posts

मासूम के साथ दरिंदगी की घटना का एसपी ने किया खुलासा, पोर्न साइट देख आरोपी ने दिया घटना को अंजाम

Aman Sharma

बड़ी खबर: यूपी में नहीं होगी कांवड़ यात्रा, कोरोना के कारण लिया गया फैसला

Shailendra Singh

वित्तमंत्री ने पेश किया 5.50 लाख करोड़ का बजट

Pradeep Tiwari