featured Breaking News देश

अमित शाह 27 अगस्त को भाजपा के मुख्यमंत्रियों से मिलेंगे

Amit Shah 01 अमित शाह 27 अगस्त को भाजपा के मुख्यमंत्रियों से मिलेंगे

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 27 अगस्त को भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं। इस बैठक में केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू करने और वस्तु एवं सेवा कर(जीएसटी) विधेयक की रणनीति पर चर्चा होगी। पार्टी के एक नेता ने इस आशय की जानकारी देते हुए शुक्रवार को कहा,”पार्टी अध्यक्ष केंद्र सरकार की, विशेष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई गरीबी दूर करने और दूसरी योजनाओं के क्रियान्वयन का जायजा लेंगे।”

Amit Shah 01

भाजपा नेता ने कहा कि इस बैठक के दौरान जीएसटी मुद्दा भी उठने की संभावना है। भाजपा नेता ने कहा, “पार्टी अध्यक्ष राज्यों के मुख्यमंत्रियों से अनुरोध करेंगे कि वे 122वें संविधान संशोधन विधेयक को राज्य विधानसभाओं में पारित कराएं, ताकि जीएसटी को समान रूप से लागू करने का रास्ता साफ हो जाए।”

शाह ने इससे पहले 23 अगस्त को राज्यों के कोर समूह के नेताओं की भी बैठक बुलाई है। इस बैठक में राज्य सरकारों और पार्टी संगठन के बीच बेहतर तालमेल का मुद्दा उठ सकता है। इसके अलावा शाह राज्यों में संगठन के विस्तार से जुड़े इलाहाबाद बैठक में लिए गए फैसलों का भी जायजा लेंगे।

भाजपा गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, असम, राजस्थान और हरियाणा सहित नौ राज्यों में सत्ता में हैं। इसके अलावा पंजाब, जम्मू एवं कश्मीर में वह सत्ता में भागीदार है।

Related posts

कांग्रेस-सपा एक साथ, आरएलडी अकेले लड़ेगी चुनाव!

kumari ashu

JIO ला रहा है नए यूजर्स के लिए धमाका ऑफर, इंस्टॉलेशन के साथ फ्री में मिलेगा इंटरनेट बॉक्स

Shailendra Singh

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या करना चाहता था ब्रिटिश युवक

bharatkhabar