DZl ANfW0AAd7 P अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, भ्रष्टाचार का प्रतीक बन चुकी कांग्रेस

बेंगलुरु। कर्नाटक में चुनावी बिसात बिछ चुकी है। जहां कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के सामने कांग्रेस की सरकार बचाने की चुनौती है तो वहीं लगातार चुनाव जीत रही बीजेपी के लिए दक्षिण में अपना किला फिर से स्थापित करने की। इसी क्रम में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उसे भ्रष्टाचार का प्रतिक बताया है। उन्होंने कहा कि आगमी कर्नाटक चुनाव में बीजेपी कमल खिलाकर दक्षिण में प्रवेश करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से ही बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की अवहेलना की है। DZl ANfW0AAd7 P अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, भ्रष्टाचार का प्रतीक बन चुकी कांग्रेस

अमित शाह ने कहा कि यूपी में हमारी सरकार ने बाबा साहेब का नाम नहीं बदला है बल्कि उनका पूरा नाम लिखा है। मैसूर में एक प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस समाज को बांटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लिंगायत को अलग धर्म का दर्जा दिए जाने के बारे में अगर सिद्धारमैया इतने गंभीर थे तो चार साल तक उन्होंने क्यों कुछ नहीं किया। चुनाव से ठीक पहले इसका ऐलान क्यों किया।

उन्होंने कहा कि केंद्र की यूपीए सरकार भी लिंगायत को अलग धर्म का दर्जा देने की याचिका को खारिज कर चुकी है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस ने वोट को बांटने के लिए लिंगायत को अलग धर्म का दर्जा दिया है क्योंकि उसकी कोशिश येदियुरप्पा को सीएम बनने से रोकने की है। बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा कि दक्षिण में बीजेपी के प्रवेश का द्वार कर्नाटक होगा और इस चुनाव परिणाम का असर लोकसभा चुनाव पर भी पड़ेगा। उन्‍होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने सालों तक डॉक्‍टर आंबेडकर की अवहेलना की है।

उनको भारत रत्‍न नहीं दिया जबकि एनडीए सरकार ने कई सरकारी योजनाओं के जरिए दलितों को ऊपर उठाने का काम किया है। भीमराव आंबेडकर का नाम हमने नहीं बदला है, बस उनका पूरा नाम लिखा है। शाह ने कांग्रेस पर भी तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्‍टाचार का प्रतीक बन गई है। मैं कर्नाटक के लोगों से कहना चाहता हूं कि जेडीएस को वोट देने का मतलब कांग्रेस को वोट देना है इसलिए उसे वोट न दें और सिद्धारमैया सरकार को उखाड़ फेकें।

16 साल के इस छात्र ने सबसे पहले बोर्ड को दी थी पेपर लीक की जानकारी

Previous article

बिहार में यें कंपनी जमीन कराती थी कब्जा-13 सदस्य हिरासत में

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.