puja 1 कोरोना के कहर के बीच पाकिस्तान ने हिन्दुओं को दी मंदिरों मे पूजा करने की अनुमति..

कोरोना कहर पूरी दुनिया पर मौत बरसा रहा है। इस बीच लाख कोशिशे करने के बाद भी कोरोना का कोई इलाज नहीं मिल सका है। यही कारण है कि, दुनिया के कई देशों मे ंलॉकडाउ की स्थिति है।

लेकिन पाकिस्तान ने कोरोना के कहर के बीच पड़ा फैसला लेते हुए अल्प संख्यकों को धार्मिक स्थलों में जाकर पूजा करने की इजाजत दे दी है।इस दौरान सभी को सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने के साथ ही कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम के लिए लागू अन्य उपायों का भी पालन करना होगा।

pakistan 2 कोरोना के कहर के बीच पाकिस्तान ने हिन्दुओं को दी मंदिरों मे पूजा करने की अनुमति..
कोरोना वायरस प्रसार के मद्देनजर कई प्रांत की सरकारों ने धार्मिक स्थलों पर पांच से अधिक लोगों के एकत्र होने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है।

पाकिस्तान में अब तक 64,000 से अधिक लोग संक्रमण की चपेट में हैं जबकि 1,346 मरीजों की मौत हो चुकी है। मौलानों के दबाव बनाने के बाद इमरान खान सरकार ने रमजान के महीने में कुछ शर्तों के साथ मस्जिदों में जमात के साथ नमाज अदा करने की अनुमति दे दी थी।

https://www.bharatkhabar.com/important-meeting-between-pm-modi-and-minister-amit-shah-regarding-lockdown-5/
खैबर पख्तूनख्वा सरकार ने शुक्रवार को हिंदू, सिख और ईसाई जैसे अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को धार्मिक स्थलों में जा कर पूजा-प्रार्थना करने की अनुमति दे दी।जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। हालाकि पाकिस्तान सरकार ने सभी से सोशल डिस्टेंसिग बनाये रखने की भी अपील की है।

इंदिरा गांधी की हत्या से लेकर मोदी की जीत की भविष्यवाणी करने वाले बेजन दारुवाला नहीं रहे..

Previous article

चीन में बंद होने जा रहा कुत्ते का मांस, चीन पर कैसे पड़ेगा इसका असर?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured