abdulla घाटी के हालातों पर बोले फारूख, पत्थबाजी से नहीं पड़ता टूरिज़्म पर असर

श्रीनगर। घाटी में पत्थर बाजी का दौर दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। पत्थरबाजी के कारण घाटी का माहौल खराब होता जा रहा है। इसी बीत नेशल कांफ्रेस के नेता फारूख अब्दुला ने कश्मीर में हो रही पत्तरबाजी पर बड़ा दिया है। भारत-पाकिस्तान के रिश्तों का हवाला देते हुए अब्दुला ने कहा कि जो लोग कश्मीर में पत्थरबाजी करते हैं उनका कश्मीर के पर्यटन से कोई लेना-देना नही हैं।

abdulla घाटी के हालातों पर बोले फारूख, पत्थबाजी से नहीं पड़ता टूरिज़्म पर असर

अब्दुला के इस बयान के बाद एक बार फिर से राजनीति गर्मा गई है। आगे बोलते हुए अब्दुला ने कहा कि अगर इस मसले का हल भारत और पाकिस्तान मिलकर नहीं निकाल सकते हैं तो इसके लिए अमेरिका को बीच में आना होगा। अब्दुला के मुताबिक पत्थरबाजी का किसी राजनीतिक पार्टी से कोई देना देना नहीं है बल्कि ये जंग संप्रदायिकता के खिलाफ है।

औवेसी ने दिया प्रतिक्रिया

अब्दुला के इस तरह के बयान सामने आने के बाद एक बार फिर से राजनीतिक ग्लियारों में हलचल तेज हो गई है। AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वो इस बात से सहमत नहीं है। आगे बोलते हुए औवेसी ने कहा कि फारुख साहब को चुनाव लड़ना है इसलिए इस तरह की बातें कर रहे हैं। अब्दुला पर आरोप लगाते हुए औवैसी ने कहा कि जब उनके बेटे सीएम थे तब घाटी में पत्थरबाजी में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। लेकिन उस वक्त उन्होंने कुछ नहीं कहा।

मगर विधानसभा चुनावों के आते ही एक बार फिर से अब्दुला के सुर बदल गए हैं। औवेसी ने कहा कि भारत और पाकिस्तान का मसला दो देशों का मुद्दा है, इसमें किसी तीसरे की जरुरत नहीं है।

एसपी मुकुल द्विवेदी हत्याकांड की जांच के लिए मथुरा पहुंची सीबीआई की टीम

Previous article

पापा भट्ट को छोड़ इस शख्स के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं आलिया

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured