featured दुनिया

कोरोना से मरते अमेरिका को मिला बड़ी राहत, जनता के घूमने के लिए खोल दिए समुन्द्र तट..

bich 2 कोरोना से मरते अमेरिका को मिला बड़ी राहत, जनता के घूमने के लिए खोल दिए समुन्द्र तट..

महामारी कोरोना की मार सबसे ज्यादा अगर कोई झेल रहा है तो वो है अमेरिका। दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश इस वक्त अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। लेकिन अचानक से आज अमेरिका ने अपनी जनता को बड़ी राहत देते हुए कई कारोबार खोल दिए हैं तो वहीं कई समुन्द्र तट भी खोल दिए गये हैं।

beach 1 कोरोना से मरते अमेरिका को मिला बड़ी राहत, जनता के घूमने के लिए खोल दिए समुन्द्र तट..
आपको बता दें, कैलिफोर्निया प्रांत में करीब छह हफ्ते बाद समुद्र तटों को खोल दिया गया है। इसी तरह अमेरिका में महामारी का केंद्र बने न्यूयॉर्क प्रांत के कुछ क्षेत्रों में कारोबारों को बहाल करने की तैयारी शुरू हो गई है।

कई अमेरिकी प्रांतों में कुछ उद्योग-धंधों को पहले ही शुरू किया जा चुका है। अमेरिका में अब तक कुल 14 लाख 30 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जबकि 85 हजार से ज्यादा जान गंवा चुके हैं।

इसके बाद भी अमेरिका में हालात सामान्य करने की कोशिश की जा रही है।कैलिफोर्निया में हालांकि नए नियमों के तहत लोगों के लिए समुद्र तटों पर मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है।

पानी में जाने की मनाही है। समुद्र तटों पर बैठने पर भी रोक लगाई गई है। आपको बता दें दुनिया में अगर कोरोना से सबसे ज्यादा कोई प्रभावित देश हैं तो वो है अमेरिका।

https://www.bharatkhabar.com/amazing-facts-about-matangeshwar-shiv-temple/
लेकिन जिस तरह से अमेरिका ने धीरे-धीरे जनजीवन को पटरी लाने के लिए काम किया है। उससे अमेरिका की लगातार गिरती अर्थव्यवस्था में राहत मिलेगी। लेकिन एक साथ इतनी सारी छूठ दिए जानें से खतरा भी मंडराने लगा है।

Related posts

बिहार में इन दिनों ‘अंधेर नगरी, चौपट राजा’- शरद यादव

Pradeep sharma

म्यूनस्टर की सड़क पर मचा आतंक-आई बर्लिन की याद

mohini kushwaha

गुरमीत राम रहीम से मिलने को परेशान हनीप्रीत, अनिल विज ने दिया ये जवाब

Rani Naqvi