January 29, 2022 7:42 pm
Breaking News featured पंजाब राज्य

अमरिंदर सरकार कर रही पंजाब की जनता को गुमराह: बादल

badal011 27 1489316316 183409 khaskhabar अमरिंदर सरकार कर रही पंजाब की जनता को गुमराह: बादल

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने एक बार फिर पंजाब की अमरिंदर सिंह सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को बचाने के लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पुलिस पर दबाव डाल रही है, जिसका स्पष्ट संकेत शाहकोट के थाना प्रभारी के प्रकरण से साफ हो गया है। बादल ने क्षेत्र के गांव फत्ताकेरा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि शाहकोट के थाना प्रभारी प्रेस कॉन्फ्रेंस पर अपना डर जता रहे हैं क्योंकि उन्हें कांग्रेस सरकार से भय है कि वे उसका नुकसान करेगी। ये स्थिति बहुत दुखदाय है।

badal011 27 1489316316 183409 khaskhabar अमरिंदर सरकार कर रही पंजाब की जनता को गुमराह: बादल

बादल ने कहा कि शाहकोट के थाना प्रभारी ने तो कांग्रेस प्रत्याशी पर कानून के अनुसार मामला दर्ज किया है। अब कांग्रेस सरकार अपने साथी को बचाने के लिए थाना प्रभारी पर भी दबाव बना रही है। कांग्रेस सरकार की ओर से पुस्तकों में सिख इतिहास को समाप्त करने के मामले में बनाई गई कमेटी को लेकर बादल ने कहा कि सरकार लोगों को गुमराह कर रही है। ऐसे मामलों में कमेटी बनाने की क्या जरूरत है। जब हमें पता ही है कि हमने यह काम गलत कर लिया है तो उसमें कमेटी गठित कर दूसरे पर आरोप थोपने का क्या लाभ है।

ऐसा कर मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं।बादल ने सुनील जाखड़ के इस बयान को भी आलोचना की, जिसमें जाखड़ ने कहा था कि अकाली दल तो आरएसएस का हिमायती है, आरएसएस सिख विरोधी है। बादल ने कहा कि सिख इतिहास को कांग्रेस खत्म करने पर तुली हुई है और इलजाम किसी और पर लगाए जा रहे हैं। अपनी गलती मानने से कोई छोटा नहीं होता। कैप्टन को अपनी गलती मान लेनी चाहिए।

Related posts

रविंद्र ने जीता दोहरा ख़िताब, बने मिस्टर ऋषिकेश और मिस्टर उत्तराखण्ड

Rani Naqvi

कोरोना संकट: 15 राज्यों में बढ़ी कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में 14 हजार से ज्यादा नए केस

Saurabh

भाजपा सोशल सेल का कार्यकर्ता गिरफ्तार, अपनी पार्टी को कर रहा था बदनाम

bharatkhabar