अमर सिंह का अखिलेश यादव पर निशाना, कहा’विनाश काले विपरीत बुद्धि’

वाराणसी। समाजवादी पार्टी से निष्कासित और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक बार फिर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। इस दौरान अमर सिंह ने कहा है कि अखिलेश ने पिता की बात को दरकिनार कर महागठबंधन में शामिल हो गए। ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि’ अमर ने कहा कि अखिलेश यादव ‘ विनाश काले विपरीत बुद्धि ‘ वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं।

वहीं बंगले विवाद पर अमर सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि बंगले में स्विमिंग पुल नहीं तो क्या गाय और भैसों के नहाने के लिए तालाब था। आजम के चरित्र पर सवाल इस दौरान अमर सिंह ने आजम खान के चरित्र पर सवाल उठाए। अमर सिंह ने समधी पर बहू द्वारा लगाए गए शोषण के आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि आजम ने जयाप्रदा समेत कई अन्य महिलाओं की इज्जत नहीं की, जैसी करनी वैसी भरनी।

आज उसी का नतीजा उनको भुगतना पड़ रहा है। उनकी ही बहू उनके ऊपर इतने गंभीर आरोप लगा रही हैं। आपको बता दें कि अमर सिंह ओम प्रकाश राजभर के बेटे की शादी में वाराणसी पहुंचे हैं। इस दौरान अमर सिंह और राजभर ने चाय की चुस्कियों के साथ प्रदेश की राजनीति और आगामी रणनीति पर काफी देर तक चर्चा की। मालूम हो कि बीते दिनों पहले अमर सिंह को समाजवादी पार्टी ने निकाल दिया था। जिसके बाद उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली।