almora sanik अल्मोड़ा: पूर्व सैनिका का खूनी खेल, पत्नी को उतारा मौत के घाट

gitanjali almora reporter अल्मोड़ा: पूर्व सैनिका का खूनी खेल, पत्नी को उतारा मौत के घाटअल्मोड़ा से गीतांजलि भट्ट की रिपोर्ट

अल्मोड़ा: जिले में एक बेहद सनसनी खेज मामला सामने आया है। पूर्व सैनिक ने आवेश में आकर अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया। मामला चौखुटिया ब्लॉक के छाना गांव का बताया जा रहा है।

आरोप है कि पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी के सिर में लोहे की रॉड मारी। जिससे उसकी मौत हो गई। गांव के लोगों का कहना है कि चौखुटिया क्षेत्र के बसभीड़ा पोस्ट के पार छाना गांव निवासी पूर्व सैनिक प्रयाग सिंह बिष्ट उम्र 64 का अपनी पत्नी देवकी देवी उम्र 57 के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद पूर्व सैनिक में पत्नी सिर पर लोहे की रॉड मार दी और महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना की सूचना सोमवार को पुलिस को दी गई। एसओ चौखुटिया अशोक कांडपाल ने बताया कि मृतका के पुत्र की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई लोहे की रॉड को बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपी पूर्व सैनिक को गिरफ्तार कर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसओ कांडपाल का कहना है कि पूछताछ के दौरान आरोपी प्रयाग सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से नग्ना अवस्था मे गांव क्षेत्र में घूम रही थी जिसके कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया है। तो वहीं गांव के प्रधान भूपाल सिंह बोरा का कहना है कि पूर्व सैनिक की पत्नी मानिसक रूप से बीमार थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

देश में आज लगी रिकॉर्ड तोड़ वैक्सीन, 80 लाख लोगों को दी गई डोज, पीएम मोदी बोले- वेल डन इंडिया

Previous article

योग दिवस: मांगों को लेकर वृक्षासन की मुद्रा में खड़े हो गये आयुष फार्मासिस्ट,देखिये तस्वीरें

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured