kunjwal अल्मोड़ा: कांग्रेस नेता गोविंद कुंजवाल का सरकार पर निशाना, कहा स्वास्थ्य सुविधाओं की हालत बदहाल

Nirmal Almora अल्मोड़ा: कांग्रेस नेता गोविंद कुंजवाल का सरकार पर निशाना, कहा स्वास्थ्य सुविधाओं की हालत बदहालनिर्मल उप्रेती, संवाददाता, अल्मोड़ा

अल्मोड़ा पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और जागेश्वर विधायक गोविंन्द सिंह कुंजवाल ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज कांग्रेस की देन है। कांग्रेस ने उसकी स्वीकृति दी और निर्माण भी उसी ने शुरू किया।

‘कांग्रेस होती तो शुरू हो जाता कॉलेज’

उन्होने कहा कि जब आज अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार हुआ है तो बीजेपी उसको शुरू नहीं कर पा रही है। जबकि सत्ता में अगर कांग्रेस होती तो तो ये मेडिकल कॉलेज 2 से 3 साल पहले ही शुरू हो जाता।

‘स्वास्थ्य सुविधाओं की हालत बदहाल’

कुंजवाल ने कहा कि आज प्रदेश भर में स्वास्थ्य सुविधाओं की हालत बदहाल है। प्रदेश सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज आज तक अधर में लटका हुआ है। इस मेडिकल को अस्तित्व में लाने का काम कांग्रेस ने किया था।

‘कोरोना के समय इसकी जरूरत है’

उन्होने आगे कहा कि बीजेपी सरकार का अगर स्वास्थ्य सुविधाओं की ओर ध्यान होता तो वो इस मेडिकल कॉलेज को शुरू करवा चुकी होती, जो वो नहीं कर पा रही है। जबकि आज कोरोना के समय में इसकी बहुत जरूरत है। लेकिन सरकार फिर भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

सोशल मीडिया पर साथ-साथ आगे बढ़ रहे सीएम योगी और अखिलेश यादव, जानिए क्या है माजरा

Previous article

अल्मोड़ा: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured