कल से लखनऊ में स्थिति सामान्य होने तक रहेंगे बाजार बन्द-: संदीप बंसल

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। लखनऊ में रोज कोरोना के हजारों मामले सामने आ रहे हैं। इसी को देखते हुए अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने कहा है कि गुरुवार से स्थिति सामान्य होने से लखनऊ के प्रमुख बजार बंद रहेंगे।

बंद रहेंगे प्रमुख बाजार

इस मौके पर महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल, कार्यवाहक अध्यक्ष जावेद बेग, महामंत्री लखनऊ सुरेश छाबलानी, लोहा व्यापार मंडल के महामंत्री रिपन कंसल, युवा अध्यक्ष आसीम मार्शल, महामंत्री अश्वन वर्मा ने भी अपनी सहमति जताते हुए प्रमुख बाजारों को बंद रखने का फैसला किया है।

जान बचाना ज्यादा जरूरी है: बंसल

संदीप बंसल ने कहा कि इस वक्त व्यापार से जरूरी है जान बचाना। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लॉकडाउन घोषित किए जाने का इंतजार किए बिना व्यापारी समाज को अपने परिवार की और पूरे लखनऊ वासियों की चिंता करनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि वो इस मामले में सरकार का सहयोग करते हैं और इसी लिए उन्होंने स्थित सामान्य होने तक लखनऊ के प्रमुख बाजारों को बंद रखने का फैसला लिया है। संदीप बंसल ने कहा कि वो चाहते हैं कि बाजारों को मुकम्मल तौर पर बंद रखा जाए। खासतौर पर थोक और भीड़ वाले बाजारों में व्यापार को पूरी तरीके से बंद कर दिया जाए।

विभिन्न संस्थाओं ने दिया समर्थन

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने कहा कि लखनऊ इलेक्ट्रिक मर्चेंट एंड कांट्रेक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष पराग गर्ग, लखनऊ लोहा व्यापार मंडल के अध्यक्ष मोहित अग्रवाल, महामंत्री रिपन कंसल, लखनऊ सर्राफा एसोसिएशन के महामंत्री प्रदीप अग्रवाल तथा कपड़े से जुड़ी भी सभी संस्थाओं ने इस बंदी में अपना समर्थन दिया है।

लखनऊ में बढ़ रहे कोरोना के केस 

उन्होंने कहा कि वो जनता से भी अपील करते हैं कि वो सरकार द्वारा जारी कोविड गाइडलाइन का पालन करें और मास्क जरूर पहनें। बता दें कि यूपी सहित राजधानी लखनऊ में कोरोना कहर ढा रहा है। रोज लखनऊ में कोरोना के हजारों केस सामने आ रहे हैं।

फतेहपुर: चोरी करने से पहले सामान को करता था सेनेटाइज्ड, इस तरह पकड़ा गया चोर

Previous article

अब ऑनलाइन होंगे मां विंध्यवासिनी के दर्शन, ये समाज उतरा विरोध में

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured