जल्द बनने वाली है आलिया रणवीर की दुल्हनियां, मां ने कहा, ‘कबूल है’

जल्द बनने वाली है आलिया रणवीर की दुल्हनियां, मां ने कहा, ‘कबूल है’

नई दिल्ली।  रणवीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिश्ते को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं। अक्सर दोनों परिवार के लोगों के बयानों से ये कई बार साबित हो चुका कि आलिया और रणवीर के रिश्ते को ये सभी लोग पसंद करते हैं। बता दें कि रणबीर और आलिया भी पब्लिकली इस बात को कुबूल कर चुके है कि वो डेट कर रहे है। ऐेसे में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का एक बयान सबसे ज्यादा मायने रखता हैं क्योंकि आलिया अपनी मां के काफी करीब हैं।

जल्द बनने वाली है आलिया रणवीर की दुल्हनियां
जल्द बनने वाली है आलिया रणवीर की दुल्हनियां

रणबीर बहुत अच्छा लड़का है

सोनी राजदान का बयान दोनो के रिश्ते कि लिए और उनके फैसले के लिए अहम है। आलिया की मां ने कहा है कि रणबीर बहुत अच्छा लड़का है। सोनी कहती हैं कि मेरा आलिया के साथ काफी अच्छा रिश्ता है और हम सीधे उससे बात करते हैं। महेश भट्ट हो या ऋषि कपूर सबको उनके रिलेशन के बार में पता है। वो काफी अच्छी तरह से रणबीर और उनके परिवार को जानती हैं और सभी बहुत अच्छे हैं।

इससे पहले मीडिया से बातचीत करते हुए महेश भट्ट ने बताया था- आलिया ने हमें बहुत गर्व महसूस करवाया है। मुझे पता है कि वह प्रतिभाशाली है और उसे फिल्मों का जुनून है लेकिन एक के बाद एक फिल्म के बाद आलिया की परफॉरमेंस से आश्चर्यचकित हूं। एक पिता होने के नाते मुझे खुशी है कि आलिया सारी चीजें खुद ही कर रही है। आलिया अब बड़ी हो गई हैं और यह उनका निजी मामला है जिसे उन्हें खुद तय करना होगा।

जब मीडिया ने महेश भट्ट से पूछा कि क्या आलिया रणबीर कपूर से अगले साल शादी करने जा रही हैं इस पर उन्होंने कहा- मैंने अपने बच्चों के निजी जीवन पर कभी बात नहीं की। मुझे लगता है कि वो अडल्ट हैं और इस पर उनका अधिकार होना चाहिए।

मैं कोई लुक्का छिप्पी नहीं खेल रहा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर से आलिया के साथ उनके रिलेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘सच कहूं तो मैं कोई लुक्का छिप्पी नहीं खेल रहा हूं। मैं जिंदगी के पॉजिटिव और खूबसूरत पहलू को जी रहा हूं। लेकिन आप अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक लिमिट तक ही बात कर सकते हैं, नहीं तो फिर आपके काम से ज्यादा लोग आपकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं।

आपको बता दें कि फिलहाल दोनों की शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन इतना जरुर है कि दोनों के बीच का रिश्ता दोस्ती से कुछ ज्यादा है। दोनों ने हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग खत्म की है। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:-

दीपिका पादुकोण ने थामा रणवीर कपूर का हाथ