January 22, 2022 2:11 am
featured यूपी

अलीगढ़ के सब इंस्पेक्टर की हो रही तारीफ, यूपी सरकार ने दिया 50 हजार का इनाम

अलीगढ़ के सब इस्पेक्टर की हो रही तारीफ, यूपी सरकार ने दिया 50 हजार का इनाम

अलीगढ़: पुलिस sub Inspector आशीष कुमार ने अपनी जान की परवाह किए बिना डूब रहे व्यक्ति की जान बचाकर सराहनीय कार्य किया है। 20 जून 2021 को करीब 1.30 बजे थाना दादों क्षेत्रांतर्गत गंगनहर सांकरा में डूब रहे व्यक्ति को बचाया।

SSP ने दिया 25 हजार का इनाम

सब इंस्पेक्टर के इस सराहनीय कार्य के लिए एसएसपी ने 25 हजार इनाम और यूपी सरकार की तरफ से 50 हजार के इनाम की घोषणा की गई। साथ ही डीजीपी मुख्यालय ने की प्रशंसा चिन्ह की घोषणा की है।

यूपी सरकार ने दिया 50 हजार का इनाम

पन्नालाल पुत्र तेज सिह यादव उम्र करीब 35 वर्ष निवासी हारुनपुर खुर्द थाना दादों क्षेत्र में नहर में डूब रहा था तभी अलीगढ़ पुलिस की ड्यूटी पर तैनात आशीष कुमार ने वीरता का परिचय देता हुए नहर में छलांग लगा दी। डूबने वाले व्यक्ति को बचाने का सकुशल कार्य किया। अपर मुख्य सचिव गृह उत्तर प्रदेश शासन द्वारा 50 हजार रु0 नगद देने की घोषणा

डीजीपी ऑफिस से प्रशंसा चिंह की घोषणा

सब इंस्पेक्टर आशीष के इस कार्य के लिए एसएसपी कलानिथि नैथानी 25000 रुपए के नगद इनाम की घोषणा की। साथ ही डीजीपी ऑफिस से प्रशंसा चिंह और 50 हजार रुपए के इनाम की भी घोषणा की गई।

सब इंस्पेक्टर ने दिया बहादुरी का परिचय

डीजीपी ऑफिस-यूपी सरकार और एसएसपी ने सब इंस्पेक्ट को उनकी बहादुरी का परिचय देने के लिए यह इनाम देने की घोषणा की। सब इस्पेक्टर के इस कार्य ने पूरे पुलिस महकमें का नाम रोशन किया है।

Related posts

आजम खान ने फिर दिया विवादित बयान, इस बार अंबेडकर का किया अपमान

bharatkhabar

चित्रकूट: पुलिस की डकैतों के साथ मुठभेड़ जारी, 1 दरोगा शहीद

Pradeep sharma

उत्तराखंड: 24 घंटे में रिकॉर्ड 5703 नए मरीज, 5 मई तक ‘कोरोना कर्फ्यू’ लागू

pratiyush chaubey