January 27, 2022 10:41 am
Uncategorized

Aligarh Liquor Case: अबतक 32 लोगों की मौत, कांग्रेस ने मांगा CM से इस्तीफा

अलीगढ़ जहरीली शराब कांडः अबतक 32 लोगों की मौत, कांग्रेस ने मांगा CM से इस्तीफा

लखनऊः अलीगढ़ जहरीली शराब कांड ने विपक्ष को एक बार फिर से प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमला करने का मौका दे दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने पत्र लिखकर सूबे की योगी भाजपा सरकार पर हमला बोला है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग की है।

पत्र में अंशु अवस्थी ने लिखा है कि अलीगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतें इस बात की पुष्टि करती है कि प्रदेश में भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है। सीएम पर सत्ता का अंहकार प्रदेश पर प्रकोप बन रहा है। कोरोना महामारी में ऑक्सीजन और बेड की कमी से काफी लोगों की जान चली गई है, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री अलग ही दावा कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने मीडिया को पत्र जारी करते हुए प्रदेश के सीएम से इस्तीफे की मांग की है और कहा है कि प्रदेश को अपने प्रकोप से मुक्त कीजिए।

वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भी भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीते 4 सालों में जहरीली शराब से करीब 400 लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं।

गौरतलब है कि अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से हुई मौत की संख्या 32 पहुंच चुकी है। बीती शुक्रवार रात तक ये आंकड़ा 27 था, शनिवार सुबह 5 अन्य लोगों के दम तोड़ने से ये आंकड़ा 32 पहुंच गया है।

Related posts

राजस्थान विश्वविद्यालय में घुसा पैंथर, परेशान प्रशासन

kumari ashu

बजट सत्र से पहले हुई हलचल पर नजर

kumari ashu

बेटे अखिलेश ने किया था विरोध, पिता मुलायम सिंह ने लगवाई वैक्‍सीन की पहली डोज

Shailendra Singh