September 25, 2021 4:06 pm
मनोरंजन

पापा भट्ट को छोड़ इस शख्स के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं आलिया

alia bhatt पापा भट्ट को छोड़ इस शख्स के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं आलिया

मुंबई। बॉलीवुड क्यूट गर्ल कही जानें वाली आलिया भट्ट कुछ ही दिनों पहले बद्रीनाथ की दुल्हनियां में नजर आई थी। एक के बाद एक आलिया हिट फिल्में देती जा रही है। आलिया बड़े पर्दे के जितनी करीब आ रही हैं परिवार से उतनी ही दूर जा रही हैं। ये हम नहीं खुद आलिया का रवैया बता रहा है। जी हां दरअसल, हाल ही में जब महेश भट्ट अपनी प्रोडक्शन कंपनी विशेष फिल्म्स के 30 साल का सफर पूरा होने का जश्न मना रहे थे, तो इस समारोह से आलिया भट्ट की गैरमौजूदगी चर्चा का कारण बनी रही।

alia bhatt पापा भट्ट को छोड़ इस शख्स के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं आलिया

जब आलिया को लेकर खोजबीन हुई, तो पता चला कि वे मुंबई से दूर लंदन में अपने नजदीकी दोस्तों के साथ रिलैक्स कर रही थीं। पहले लगा कि उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा होंगे, जिनको आलिया का सबसे करीबी माना जाता है।

मगर चौंकाने वाली बात ये रही कि उनके साथ वहां निर्देशक अयान मुखर्जी थे। रणबीर कपूर के साथ वेकअप सिड और ये जवानी है दीवानी फिल्में बना चुके अयान की अगली फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट को कास्ट करने की घोषणा हो चुकी है। आलिया की इस लंदन यात्रा को लेकर उनके करीबी सूत्रों ने भी संकेत दिए हैं कि दोनों के बीच गहरी दोस्ती का रिश्ता है। इसी रिश्ते के तहत अयान के साथ वक्त बिताने आलिया लंदन जा पंहुची।

बता दें कि करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में अयान उनके सहायक के तौर पर थे और आलिया इस फिल्म में मेहमान रोल में थीं। कहा जाता है कि इसी दौरान आलिया और अयान के बीच नजदीकियां बढ़ीं। कुछ समय पहले तक आलिया के नाम पर शर्माने वाले सिद्धार्थ ने अब आलिया का नाम सुनते ही मुंह घुमाना शुरू कर दिया है।

Related posts

वेंकटप्पा पुटप्पा को गूगल ने डूडल बनाकर श्रद्धांजलि दी

Vijay Shrer

जीत के बाद घर पहुंची शिल्पा का हुआ भव्य स्वागत

Vijay Shrer

जानिए: आखिर क्यों है ‘जग्गा जासूस’ की वजह से गोविंदा अनुराग से नाराज

Rani Naqvi