featured मनोरंजन

कोरोना पॉजिटिव हुईं Alia Bhatt, कुछ दिन पहले बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर हुए थे संक्रमति

alia कोरोना पॉजिटिव हुईं Alia Bhatt, कुछ दिन पहले बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर हुए थे संक्रमति

देश भर में कोरोना तेज रफ्तार से बढ़ रहा है। आम जनता से लेकर राजनेता और अभिनेता तक कोई इससे बचा नहीं है। हर किसी को महामारी ने अपनी चपेट में लिया है।

हालही में फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी है। आलिया ने लिखा, उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। और डॉक्टरों द्वारा दी गई हर सलाह का पालन कर रही हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी कोरोनो से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन किया था। और घर पर रहकर ही इलाज करवाया। हालांकि रणबीर की रिपोर्ट अब निगेटिव आ चुकी है। और वह अपने काम पर वापस लौट चुके हैं।

बीते दिन आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ मुंबई के जुहू में दिखाई दी थी। बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम किया है। फिल्म के सेट से मीडिया में काफी तस्वीरें और वीडियो सामने आयी थी। इस फिल्म में रणबीर रणबीर आलिया के साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगे।

कई अभिनेता हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें, बीते दिन दिग्गज संगीतकार बप्पी लहिड़ी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उनकी उम्र और सेहत को देखते हुए उन्हें दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। अभिनेता अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हुए थे। और कुछ ही दिनों में कोरोना को मात देकर वापस अपने काम लौटे थे।

Related posts

मौसम विभाग का एलर्ट, मुंबई में हो सकती है भारी बारिश, होगी परेशानी

bharatkhabar

पश्चिम बंगाल : भवानीपुर उपचुनाव से पहले जारी है तनाव, टीएमसी कार्यकर्ताओं के घेरे में दिलीप घोष

Neetu Rajbhar

जन्मदिन विशेषः पहली फिल्म के बाद ही ऋतिक को आए थे 30 हजार शादी के प्रपोजल

Vijay Shrer