बरेली की बेटी के इस एल्बम ने मचाया धमाल, ‘दिलदार सांवरे’ सुनकर हुए मंत्रमुग्ध

लखनऊ: सभी खाटू श्याम जी के भक्तों के लिए एक प्यारा भजन सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। गाने को अपने बोल दिए हैं, बरेली की रहने वाली दीप्ति अग्रवाल ने, इसे यूट्यूब पर Yuki Music पर अपलोड किया गया है। जहां सभी की तरफ से इस गाने को खूब प्यार मिल रहा है। Bharatkhabar.Com के संवाददाता आदित्य मिश्र ने दीप्ति अग्रवाल से विशेष बातचीत की।

पेशे से अध्यापिका हैं दीप्ति अग्रवाल

खाटू श्याम जी की भक्त और बरेली की बेटी दीप्ति अग्रवाल का यह चौथा गाना है। इसके पहले ही भी उन्होंने अपने तीन एल्बम से लोगों को खूब प्रभावित किया। इस बार ‘दिलदार सांवरे’ लोगों को गुनगुनाने और झूमने पर मजबूर कर रहा है। रविवार को इसे यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिली। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि बाबा का दरबार खुलने वाला है, इसीलिए गाना ‘दिलदार सांवरे’ रिलीज करने के लिए यह समय चुना गया। आने वाले नवंबर महीने में एक नया एल्बम लेकर वह फिर आने वाली हैं, जिसका अभी से सबको इंतजार होगा।

माता-पिता के आशीर्वाद का साथ

दीप्ति अग्रवाल ने बताया कि अपने गाने के शौक को वह खाटू श्याम जी के चरणों में भजन के माध्यम से समर्पित करती हैं। इसमें उनके माता-पिता का भी खूब आशीर्वाद और सहारा मिलता है। ‘दिलदार सांवरे’ एल्बम की बात करें तो उसकी गायिका दीप्ति अग्रवाल खुद हैं। जबकि म्यूजिक दिया है मंगल रत्नेश ने, इसके लेखक राजेश यादव हैं। उनकी पूरी टीम के लगभग सभी सदस्य बरेली के रहने वाले हैं।

वह इससे पहले भी तीन और भजन में अपनी आवाज दे चुकी हैं, सभी भजन उनके यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध हैं। पिछले 3 सालों से वह खाटू श्याम जी के भजन और अन्य धार्मिक भजन गाती आ रही हैं। शिक्षिका होने के साथ-साथ गायकी में भी अपने कौशल को सबके सामने प्रस्तुत कर रही हैं, जिसका सकारात्मक परिणाम भी देखने को मिल रहा है।

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बनने पर सिद्धू ने जताया सोनिया, राहुल-प्रियंका का आभार, कहा- ‘जीतेगा पंजाब’

Previous article

फतेहपुर: गर्भगृह में प्रवेश और शिवलिंग छूने पर लग सकती है रोक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured