January 29, 2022 1:48 pm
featured मनोरंजन

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट पर अक्षय कुमार का खुलासा

akshay फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट पर अक्षय कुमार का खुलासा

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की दो फिल्में पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है कि फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो सकती हैं। वहीं अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर एक बड़ी जानकारी शेयर की है। हालांकि ये खबर अक्षय के फैन्स को खास पसंद नहीं आ रही।

‘इस प्यार के लिए दिल से शुक्रिया’

कोरोना की वजह से देश में लॉकडाउन की स्थिति है। ऐसे में इस खबर से फैंस और निराश होंगे। अक्षय कुमार ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि मैं अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और बेलबॉटम की रिलीज को लेकर फैंस की बेसब्री और उत्साह देखकर खुश हूं। इस प्यार के लिए उनका तहे दिल से शुक्रिया।

‘रिलीज डेट को लेकर काम कर रहे प्रोड्यूसर’

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि इस समय ये कहना गलत है कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों के प्रोड्यूसर इन की रिलीज डेट को लेकर काम कर रहे हैं। और सही समय आने पर इसका ऐलान कर दिया जाएगा। खबरों के मुताबिक मेकर्स सूर्यवंशी को सिर्फ सिनेमा घरों में रिलीज करना चाहते हैं।

लेकिन ये देखते हुए कि सूर्यवंशी और बेलबॉटम की कहानी देशभक्ति से प्रेरित है। और दोनों फिल्मों को कोरोना की वजह से पिछले 1 साल से टाला जा रहा है। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों फिल्मों के वीकेंड हॉलिडे पर रिलीज होने की संभावना है।

Related posts

कैबिनेट मंत्री राजभर ने लगवाई वैक्सीन की पहली डोज, जनता को दी ये सलाह

Aditya Mishra

नमो ऐप के पीएम मोदी ने की आंगनबाड़ी और आशा कार्यकर्ताओं से बातचीत

mahesh yadav

इस दिन रखी जायेगी यूपी में फिल्म सिटी की नींव, जानिए क्या है नई अपडेट

Aditya Mishra