अक्षय कुमार होंगे हिमाचल टूरिज्म के ब्रैंड एंबेस्डर!

अक्षय कुमार इन दिनों हिमाचल को लाहौल स्पीति जिले में अपनी अगली फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच अक्षय को हिमाचल टूरिज्म एंबेसडर बनने का न्योता मिला है। हिमाचल के आईटी मिनिस्टर ने अक्षय से मुलाकत में अपनी यह इच्छा जाहिर की है। हालांकि अक्षय ने इस पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया है।

 

 

अक्षय ने आईटी मिनिस्टर डॉ.रामलाल मार्कंडेय अक्षय से मुलाकात की। मिनिस्टर ने कहा कि उन्हें हिमाचल टूरिज्म का ब्रैंड एंबेसडर बनने का ऑफर दिया गया है। मिनिस्टर मार्कंडेय ने कहा कि अक्षय एक बेहतर एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे सोशल वर्कर भी हैं। अक्षय ने कहा मैं हैरान हुं कि कश्मीर जैसी सुन्दर जगह है हिमाचल। लेकिन इसके बावजूद भी यहां मात्र दो फिल्मों की शूटिंग हुई है। एक ‘हाईवे’ की हुई थी, और अब ‘केसरी’ की हो रही है। उन्होंने वादा किया कि वो प्रदेश के टूरिज्म को बढ़ावा देने में पूरी मदद करेंगे।

 

 

अक्षय लगाएंगे हिमाचल में लगाएंगे सेब के बागान

मिनिस्टर मार्कंडेय ने कहा कि अक्षय हिमाचल में सेब के बागान भी लगाना चाहते हैं। इस लिए हमने उन्हें घर बनाने के लिए मुफ्त में जमीन देने की पेशकश भी की है।

 

बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग कर रहे हैं। उनकी कार्य शैली से प्रभावित हिमाचल प्रदेश के आईटी मिनिस्टर, डॉ.रामलाल मार्कंडेय ने उन्हें हिमाचल टूरिज्म का ब्रैंड एंबेसडर बनाने का न्योता दिया है। अक्षय ने प्रदेश के टूरिज्म को बढ़ावा देने पूरी मदद करने की त कही है।जानकारी के मुताबित अक्षय कुमार 27 मई तक हिमाचल में ‘केसरी’ शूटिंग करेंगे। हिमाचल के लाहौल स्पीति जिले में फिल्म के लिए अफगानिस्तान का सेट लगाया है। इन दिनों यहां वॉर सीक्वेंस की शूटिंग की जा रही है। इसके बाद टीम मुंबई में फाइनल शेड्यूल की शूटिंग करेगी।