featured यूपी राज्य

गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे अक्षय, UP में होगा वर्चस्व

गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे अक्षय, युपी में होगा वर्चस्व 

युपी न्यूज: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार है तो वहीं अक्षय अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। अपनी आने वाली फिल्म बच्चन पांडेय फिल्म की बची हुई शूटिंग अक्षय कुमार अब उत्तर प्रदेश में करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग जैसेलमेंर में की जा रही थी लेकिन किन्ही वजहों से अब इसे यूपी में शिफ्ट किया गया है।

बच्चन पांडेय को यूपी शूट करता है

इस फिल्म में अक्की के साथ कृति सेनन-जैक्लीन-अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका है। इस फिल्म की शूटिंग को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद इस फिल्म के निर्माताओं ने तय किया है कि इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश में करने की सोची है।

जैसेलमेर का सेट युपी में लगाया जाएगा

फिल्म को मुख्यत: जैसेलमेर में फिल्माया जाना था पर किसी वजह से अब शूटिंग को यूपी में शिफ्ट किया गया है। निर्माताओं का कहना है कि जैसेलमेर का सेट युपी में लगाकर शूटिंग को आगे बढ़ाया जाएगा।

26 जनवरी को 2022 को रिलीज होगी फिल्म

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शुटिंग जैसलमेर में होनी थी लेकिन अब इस फिल्म को यूपी में शूट किया जाएगा। बच्चन पांडेय को 26 जनवरी 2022 में थियेटर में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे है। इन दोनों डायरेक्टर्स ने पहले भी अक्षय कुमार के साथ काम किया है।

गैंगेस्टर की भूमिका में दिखेंगे अक्षय कुमार

बच्चन पांडेय में अक्की एक गैंगेस्टर की भूमिका में नजर आने वाले है। फिल्म में कृति सेनन एक जर्नलिस्ट की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म को लेकर लोगों में अभी से उत्सुकता देखी जा रही है। फिल्म के पोस्टर में भी अक्षय कुमार काफी खतरनाक दिख रहे है।

Related posts

ड्रग्स रैकेट में फंसी ममता कुलकर्णी, पुलिस ने बनाया आरोपी

bharatkhabar

दिल्ली में पकड़ा गया अलकायदा का संदिग्ध आतंकी

piyush shukla

जेल के पास किसी भी संदिग्ध को देखते ही गोली मारने के आदेश

Rani Naqvi