5f226c3b 1a6f 45cc 9a6f da2750b853ea फोर्ब्स एशिया की लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम शामिल, दुनियाभर में कमाई के मामले में छठे नबंर पर पहुंचे
फाइल फोटो

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण ऐसा लगा था जैसे लोगों का मनोरंजन कहीं खो गया हो। लेकिन इस महामारी के दौर में भी कुछ अभिनेता ऐसे भी थे, जिन्होंने कोरोना महामारी के दौर में भी लोगों का सोशल मीडिया पर खूब मनोरंजन किया और लोगों का दिल जीता। ऐसे में फोर्ब्स ने एशिया के 100 डिजिटल स्टार की लिस्ट जारी की है, जिसमें दुनियाभर के उन स्टार्स के नाम शामिल हैं, जिन्होंने अपनी फिल्मों, गानों और सीरियल्स के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी लोगों के दिल जीते हैं। जिनकी फैन फॉलोइंग ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। “100 हस्तियों की इस लिस्ट में 20 से 78 साल के स्टारों के नाम शामिल है। जो सोशल माडिया की ताकत को दर्शाता है। फोर्ब्स एशिया की लिस्ट में बॉलीवुड में सबको पछाड़ते हुए खिलाडी अक्षय कुमार ने छठा नबंर हासिल कर लिया है। इस लिस्ट के अनुसार अक्षय फिल्मों,सोशल मीडिया के साथ-साथ रियल लाइफ में लोगों की मदद के लिए हमेशा हाजिर रहते हैंऔर उनका सहारा बनते हैं।

अक्षय कुमार के सोशल मीडिया पर करीब 131 मिलियन फॉलोअर्स-

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर्स में सबसे ऊपर इस लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम शामिल है। अक्षय ना सिर्फ बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिल्में करते है बल्कि सोशल मीडिया पर भी हमेशा फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं और यही वजह है कि आज उनके सोशल मीडिया पर करीब 131 मिलियन फॉलोअर्स है। अक्षय बॉलीवुड में सिर्फ एक एक्टर के तौर पर ही नहीं बल्कि एक मददगार के रूप में भी जाने जाते हैं। उन्होंने भारत में कोविड -19 राहत के लिए $ 4 मिलियन का दान दिया और मई में फेसबुक लाइव पर “आई फॉर इंडिया” के लिए पैसे जमा करने वाले कॉन्सर्ट में भी भाग लिया, जिसने कोविड -19 फंड के लिए 520 मिलियन  जुटाए। बता दें कि फोर्ब्स की लिस्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार ने इस साल लगभग 362 करोड़ रुपये की कमाई की है और ये भी उनकी सिर्फ एक ही फिल्म ‘लक्ष्मी’ की कमाई है, जो इस साल  ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। दुनियाभर में कमाई के मामले में एक्टर्स की लिस्ट में अक्षय छठवें नंबर पर हैं।

फोर्ब्स एशिया की लिस्ट में सबसे ऊपर बीटीएस-

इस लिस्ट में सबसे ऊपर बीटीएस, दक्षिण कोरिया का सात सदस्यीय बैंड है। जो दुनिया के सबसे फेमस और सफल बैंड में से एक है। सोशल मीडिया पर इनके करीब  33 मिलियन फॉलोअर्स है। इनका गानों को पोस्ट किए जाने के 24 घंटों के अंदर ही 100 मिलियन से अधिक लाइक्स और व्यूज मिल जाते हैं। लगभग 110 मिलियन फॉलोअर्स के साथ चीनी की एक्टर्स और सिंगर यांग एमआई भी इस लिस्ट में शामिल है। साल 2019 में, यांग को चीन साहित्य पुरस्कारों में सुपर आईपी अभिनेत्री नामित किया गया था और जनवरी में वार्षिक वीबो पुरस्कारों में वीबो देवी का ताज पहनाया गया था।

उत्तर भारत में भीषण सर्दी, दो दिन और चल सकती है शीतलहर

Previous article

प्लेन से नीचे जा गिरा शख्स का iPHONE, फिर यहां से मिला सही सलामत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.