इस लड़की के चक्कर में अक्षय कुमार ने सीख ली थी मराठी

इस लड़की के चक्कर में अक्षय कुमार ने सीख ली थी मराठी

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। रिलीज के चलते वो हर जगह इसका प्रमोशन कर रहा हैं। हालांकि उनकी फिल्म पद्मावत से क्लैश हो रही है, लेकिन अक्षय को इसकी कोई फिकर नहीं है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वो कई शोज का हिस्सा बन रहें हैं।

 

हाल ही में वो अपनी फिल्म को प्रमोट करने एक मराठी शो में पहुंचे।अक्षय ने कहा कि वो अच्छे सिंगर्स के हमेशा से फैन रहे हैं क्योंकि उन्हें यह एक अच्छी कला लगती है। बकौल अक्षय, मैं उन लोगों का फैन हूँ, जो गाना गा सकते है क्योंकि मैं खुद गाना नहीं गा सकता। मुझे बहुत अच्छा लग रहा था जब आप लोग गाना गा रहे थे और मैं पीछे बैठकर आपको गाते हुए सुन और देख पा रहा था। मैं आप लोगों को सेल्यूट करता हूँ।

इसके साथ ही अक्षय ने इस राज से भी पर्दा उठाया कि उन्हें मराठी आती है। साथ ही ये वजह भी बताई की किस वजह से उन्हें इतनी अच्छी मराठी आती है।अक्षय ने बताया कि महाराष्ट्र में रहकर मैंने अच्छी मराठी बोलना सीखा क्योंकि मेरी एक मराठी गर्लफ्रेंड थी, जिसके चलते मेरे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं था उससे बात करने के लिए मुझे मराठी सीखनी ही पड़ी। यह अलग बात है कि उसने कभी पंजाबी सीखी नहीं। पैडमेन 25 जनवरी को रिलीज हो रही है और इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी हैं।