2019 में बॉलिबुड की दो सबसे मंहगी फिल्म करेगें अक्षय कुमार

नई दिल्ली। अक्षय कुमार यूं तो बॉलिबुड़ में काफी छाए हुए हैं और एक के बाद एक दमदार फिल्में दे रहे हैं पर 2019 उनके लिए और भी धमाके भरा होने वाला हैं क्योकि 2019 में वो 2 भारी भरकम बजट वाली फिल्मों को करने वाले हैं बता दे कि साल 2019 में अक्षय बैक टू बैक दो सबसे मंहगी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

करण जौहर की ‘केसरी’ और साजिद नाडियाडवाला की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’। दोनों ही फिल्में 100 करोड़ से ऊपर के बजट पर तैयार हो रही है। पर बात करेगें कॉमेडी सो भरी फिल्म हाउसफुल-4 की जो साजिद नाडियाडवाला की हैं।

बता दे कि हाउसफुल 4 का बजट लगभग 180 से 200 करोड़ तक का रखा गया है। यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी कॉमेडी फिल्म होगी जो कि अक्षय की आने वाली फिल्मों मे से एक हैं। हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म बॉलीवुड की पहली कॉमेडी फिल्म होगी.. जो 3डी पर रिलीज की जाएगी।

अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन स्टारर इस फिल्म के सिर्फ VFX के लिए निर्माता ने 75 करोड़ का बजट रखा है। फिल्म का निर्देशन साजिद खान करेंगे। इस फिल्म की कहानी पुनर्ज्नम पर आधारित होगी।

दो समय की कहानी है.. एक वर्तमान.. और एक भूतकाल, जिसे बाहुबली युग जैसा दिखाया जाएगा। साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि यह हमारे प्रोडक्शन की सबसे मंहगी फिल्म होगी। सभी के कॉस्ट्यूम बिल्कुल बाहुबली स्टाइल में होंगे।

अब देखना ये ंहोगा कि अक्षय की यें सबसे महंगी कॉमेडी फिल् कबतक आती हैं जिसका दर्शक इंतेजार करे रहे हैं।