Breaking News featured यूपी

अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा सलाह नहीं, सरकार बनाऊंगा

Akhilesh Yadav,

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें पार्टी में शामिल हुए कई नए चेहरों का स्वागत भी किया गया। जिनमें पूर्व कैबिनेट मंत्री आरके चौधरी, पूर्व बसपा प्रत्याशी मोहम्मद सऊद, पूर्व आईपीएस गुरबचन लाल जैसे नेता शामिल हैं।

अखिलेश यादव ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मैं ज्यादा सलाह नहीं देना चाहता। आने वाले चुनाव में सरकार बनाऊंगा। अगले चुनाव में 200 दिन बचे हैं, जल्द ही बीजेपी उत्तर प्रदेश से साफ हो जाएगी। आने वाले पंचायत चुनाव में भी उन्होंने बड़े बदलाव की उम्मीद जताई है।

किसान और नौजवान हो रहा बर्बाद

अखिलेश यादव ने किसानों नौजवानों की बात रखते हुए कहा कि इस सरकार में किसान और नौजवान दोनों पूरी तरह से बर्बाद हो चुके हैं। युवाओं के लिए रोजगार नहीं है, जबकि किसान काले कानून से परेशान हैं। पूरे देश के किसान चाहते हैं कि कानून वापस हो। अब आय दोगुनी करने का वक्त आया तो किसानों को संकट में डाल दिया।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने किसानों को दुखी किया है। इसीलिए किसान तीनों कानूनों को वापस लेना चाहते हैं, वहीं नौजवानों के पास नौकरी नहीं है। सभी बीजेपी से नाराज हैं, बीजेपी कह रही है कि इन्वेस्टमेंट आ रहा है लेकिन जमीन पर वह कहीं दिखाई नहीं दे रहा।

महंगाई की मार झेल रहा आम आदमी

अखिलेश ने कहा कि जो डीजल पेट्रोल से मुनाफा आ रहा है, वह भी पता नहीं चल रहा। दूसरी तरफ इनकी कीमत लगातार बढ़ रही है। सब कुछ बेचा जा रहा है, फिर भी लोगों को नौकरी नहीं मिल रही। एक ट्रिलियन इकॉनमी वाले मुद्दे पर भी उन्होंने सरकार की चुटकी ली।

WhatsApp Image 2021 02 19 at 12.41.03 PM अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा सलाह नहीं, सरकार बनाऊंगा

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने हर वर्ग का अपमान किया है। विपक्ष से लेकर, युवा, किसान, महिला सभी बीजेपी सरकार में परेशान हैं। कई घटनाओं का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने अपनी बात रखी। हाथरस और उन्नाव जैसे मुद्दों पर उन्होंने प्रदेश सरकार से महिला सुरक्षा पर सवाल किया।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार में बेटियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। कानून व्यवस्था को लेकर भी अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस एनकाउंटर पर इनकाउंटर कर रही है, लेकिन उसकी सच्चाई अभी भी छुपी हुई है। कितने फेक एनकाउंटर भी हो रहे हैं?

Related posts

सिपाही भांजे ने किया रेप बनाई वीडियो, शिकायत करने पर दारोगा मामा ने दे डाली जानमाल की धमकी

bharatkhabar

राजस्थान के बूंदी में नदीं में गिरी बस, 24 लोगों की मौत

Rani Naqvi

केरल के अलावा इस सबरीमाला मंदिर पर भी महिलाओं के प्रवेश पर विवाद

Rani Naqvi