WhatsApp Image 2021 02 02 at 1.14.58 PM अखिलेश ने सरकार पर शायराना अंदाज में किया वार, कहा- बिछाकर कँटीले तार, कहती है आ करें बात
फाइल फोटो

लखनऊ। कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन को दो महीने से ज्यादा हो चुके हैं। हालात दिनों दिन बिगड़ते ही जा रहे हैं। किसानों का प्रदर्शन आए दिन उग्र देखने को मिल रहा है। जिसके चलते सरकार और प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था मजबूत कर दी है। प्रशासन द्वारा दिल्ली के अंदर आने वाले सभी रास्तों को पूरी तरफ से बंद कर दिया गया है। जिससे किसान दिल्ली के अंदर प्रवेश न कर सकें। इसके साथ ही पुलिस द्वारा टिकरी बाॅर्डर पर सड़क में बड़ी-बड़ी कीलें लगवाई गई है, जिससे किसानों के ट्रैक्टर दिल्ली में न आ सके। इसके साथ ही गाजीपुर बाॅर्डर को पूरी तरह से किलेबंद कर दिया गया है। जिसके चलते अखिलेश यादव ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

प्रियंका गांधी के साथ-साथ अखिलेश ने साधा निशाना-

WhatsApp Image 2021 02 02 at 1.16.35 PM अखिलेश ने सरकार पर शायराना अंदाज में किया वार, कहा- बिछाकर कँटीले तार, कहती है आ करें बात

बता दें कि विपक्षी दलों द्वारा किसान आंदोलन को लेकर लगातार सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। जिसके चलते अब अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सियासत तू है कमाल, उठाके रास्ते में दीवार, बिछाकर कँटीले तार, कहती है आ करें बात। इसके साथ ही हाल ही में अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी द्वारा किसानों को बदनाम करने के प्रपंचों से किसान बहुत आहत हैं। बीजेपी ने नोटबंदी, जीएसटी, श्रम कानून व कृषि कानून लाकर खरबपतियों को ही फायदा पहुंचाने वाले नियम बनाए हैं। बीजेपी ने आम जनता को बहुत सताया है। इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने भरी पीएम पर निशाना साधते हुए लिखा था कि प्रधानमंत्री जी, अपने किसानों से ही युद्ध।

पुलिस ने तीनों बाॅर्डर पर की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत-

जानकारी के अनुसार गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के बाद पूरे देश में किसान आंदोलन को लेकर अलग माहौल पैदा हो गया था। जिसके बाद सरकार ने किसान आंदोलन खत्म करने की बात कहीं थी। दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए युद्धस्तर पर तैयारी की है। दिल्ली के सिंघु, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस ने कंटीली तार, बैरिकेड और बोल्डर लगाकर किलेबंदी कर दी है। इतना ही नहीं किसानों के धरनास्थल से दिल्ली की तरफ जाने वाले सभी रास्तों को पुलिस ने मजबूती से बंद कर दिया है। गाजीपुर बॉर्डर के फ्लाइओवर के ऊपर और नीचे दोनों रास्तों को किले में बदल दिया गया है।

 

मुख्तार पर कांग्रेस की मेहरबानी पर ,अल्का राय ने प्रियंका पर साधा निशाना

Previous article

ठगों ने अस्पताल में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे लाखों रुपये, पुलिस ने चार के खिलाफ दर्ज किया केस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.